September 23, 2024

बार्बी मूवी देखकर बार्बी बनीं प्रीति जिंटा: डॉल की तरह पिंक ड्रेस में कराया फोटोशूट

0

मुंबई।

प्रीति जिंटा ने बार्बी डॉल बनकर एक फोटोशूट कराया है, जिसका एक इळर वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया। इसमें वह बार्बी डॉल के अवतार में नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ऑल पिंक आउटफिट में कैमरे के सामने अलग- अलग पोज और एक्सप्रेशन दे रही हैं। प्रीति पिंक थीम वाले कमरे में दिखाई दे रही हैं।

उनके रूम में दीवारों, बेड से लेकर, टेबल लैंप, बेडशीट, फोन और कमरे की हर चीज पिंक कलर की है। वीडियो में प्रीति पिंक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वह सोफे पर बैठकर पिंक फोन के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने बेड पर भी लेट कर पोज दिए। एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में बार्बी गर्ल सॉन्ग चल रहा है। प्रीति के इस वीडियो को देख फैंस उन्हें रियल बार्बी कह रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने बार्बी मूवी की तारीफ की है। उन्होंने कहा, मेरे अंदर की बार्बी को चैनलिंग। कुछ समय पहले यह मजेदार शूट किया था और इस हफ्ते #बार्बी को देखने के बाद इसे पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक सकी। फिल्म में ये बहुत पसंद आया कि थिएटर ज्यादातर पिंक था। इतने लंबे समय के बाद फिल्म देखने में बहुत मजा आया। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, रियल बार्बी गर्ल।

दूसरे ने लिखा, यह बार्बी बहुत सुंदर है। तीसरे ने प्रीति की तारीफ करते हुए लिखा, सो ब्यूटीफुल प्रीति। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आप कैटी पेरी जैसी दिख रही हैं। डायरेक्टर ग्रेटा गर्विग की फिल्म बार्बी 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में मार्गोट रॉबी ने बार्बी का किरदार निभाया है। वहीं रयान गोसलिंग ने केन का रोल प्ले किया है। फिल्म भारत में भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। यह फिल्म बार्बी लैंड की दुनिया में रहने वाली एक डॉल के इर्द-गिर्द घूमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *