September 23, 2024

आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने स्टूडियो में लगाई फांसी

0

मुंबई

हिंदी सिनेमा से एक और दुखद खबर आई है। बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई अब हमारे बीच नहीं रहे। नितिन ने बुधवार की सुबह आत्महत्या करके अपनी जान दे दी है। उनकी मौत की खबर सामने आते ही हर कोई हैरान है।

सिनेमा जगत में सन्नाटा पसर गया है।  नितिन देसाई कर्जत में अपने एन डी स्टूडियो में मृत पाए गए हैं। पुलिस ने अभी तक उनकी मौत के कारण के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन बताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट चुकी है।  मिली जानकारी के मुताबिक, नितिन देसाई सुबह 4:30 बजे एन डी स्टूडियो में फांसी लगाकर अपनी जान दी है। उनकी मौत का कारण पैसों की तंगी बताया जा रहा है।  जानकारी के मुताबिक वो काफी दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने आज सुबह एनडी स्टूडियो में आत्महत्या कर ली।

नितिन ने 1989 में परिंदा फिल्म से एक आर्ट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के सेट तैयार किए थे। उनकी फेमस फिल्मों में प्यार तो होना ही था, हम दिल दे चुके सनम , मिशन कश्मीर,राजू चाचा, देवदास, लगान  जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *