September 23, 2024

डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही मौत, शरीर के चीथड़े उड़ गए

0

दुर्ग

दुर्ग शहर में गिट्टी से लोड हाईवा ने एक बाइक सवार कौ रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार के ऊपर से हाईवा गुजरने से उसके शरीर के चीथड़े उड़ गए। उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है।

मंगलवार देर शाम 7.30 से 8 बजे के बीच गिट्टी से लोड हाईवा ने बोरसी रोड पर शुभम भट्ट (32) को अपनी चपेट में ले लिया। उसने बाकायदा ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए हेलमेट भी पहना था। जैसे ही वो बाइक से महाराजा चौक के पास पहुंचा वाहन उसे रौंदते हुए उसके ऊपर से गुजर गया। शुभम की मौके पर ही जान चली गई। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हाईवा को जब्त कर लिया है।

नो एंट्री में भी भारी वाहनों पर नहीं लगाई जा रही रोक
मृतक के परिजनों का कहना है कि दुर्ग शहर में शाम के समय अधिक भीड़ होने से यहां नो एंट्री कर दी जाती है। ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी होती है कि वो आवश्यक वस्तुओं से भरे ट्रक के अवाला किसी भी भारी वाहन को शहर के अंदर प्रवेश न दें। इसके बाद शहर में धड़ल्ले से हैवी व्हीकल पार होते हैं। इस पर दुर्ग पुलिस का कहना है कि वो पता लगाएगी कि नो एंट्री में भारी वाहन कैसे आया। इसके लिए ट्रक मालिक और चालक पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *