September 23, 2024

आर माधवन के बेटे वेदांत ने पोर्शे से सीखी ड्राइविंग

0

मुंबई।

आर माधवन के बेटे और स्विमिंग चैंपियन वेदांत माधवन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कार ड्राइविंग सीख रहे हैं। ये वीडियो दुबई स्थित ड्राइविंग स्कूल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वेदांत किसी साधारण कार से नहीं बल्कि दुनिया की महंगी गाड़ियों में से एक पोर्शे कार से ड्राइविंग सीख रहे हैं, जिसकी कीमत 90 लाख रुपए से 1.5 करोड़ रुपए के बीच है।

वीडियो में वेदांत अपने ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर के साथ एक व्हाइट पोर्शे के अंदर बैठे हुए हैं। जैसे ही वह कार के अंदर बैठे, उन्होंने अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कहा, हाय, मैं वेदांत माधवन हूं, और आज मैं गलादारी ड्राइविंग सेंटर में हूं। मैंने अपना थ्योरी एग्जाम पास कर लिया है और अब मैं अपने इंस्ट्रक्टर के साथ ड्राइविंग सीख रहा हूं। मैं इस वक्त पोर्शे को चला रहा हूं और मैं अपना लाइसेंस प्राप्त करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। फैंस ये देखकर शॉक्ड हैं की वह इतनी लग्जरी कार से ड्राइविंग सीख रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ठीक है मैंने मारुति 800 से सीखा है। दूसरे यूजर ने लिखा, भाई पोर्शे में गाड़ी चलाना सीख रहा है, क्यों नहीं। वहीं तीसरे ने वेदांत को ट्रोल करते हुए लिखा, तो आप मुझसे कह रहे हैं कि आप पोर्शे में ड्राइविंग सीख रहे हैं। क्या मैं अकेला हूं जिसने मारुति या आॅल्टो में ड्राइविंग सीखी है?। आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने हाल ही में मलेशिया इनविटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में पांच गोल्ड मेडल जीते हैं। उन्होंने 100 मीटर, 200 मीटर, 500 मीटर, 400 और 1200 मीटर वाली प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मेडल हासिल किया।

वेदांत के इस कारनामे से उनके पिता आर माधवन काफी खुश हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वेदांत को शुभकामनाएं भी दी थी। अभी कुछ महीने पहले भोपाल में हुए खेलो इंडिया यूथ गेम्स- 2023 में वेदांत ने सात मेडल्स जीते थे। वेदांत ने इस प्रतिस्पर्धा में 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल जीता था। इसके अलावा पिछले साल अक्टूबर में हुए नेशनल चैंपियनशिप में महाराष्ट्र के लिए टोटल 7 मेडल अपने नाम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *