September 23, 2024

पीएम मोदी 12 अगस्त को आएंगे सागर, राजधानी भोपाल में भी होगा मेगा रोड शो

0

भोपाल

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब 3-4 महीने का समय ही शेष बचा है. ऐसे में मध्य प्रदेश भाजपा की कमान लगभग केन्द्रीय नेतृत्व में अपने हाथों ले ली है. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह लगातार मध्य प्रदेश के दौरे कर रहे हैं. 21 दिन में वे 3 बार मध्य प्रदेश आ चुके हैं, जबकि चौथा दौरा भी संभवत: अगस्त महीने में ही है. इधर पीएम मोदी के दौरों को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार पीएम मोदी साढ़े तीन महीने में 3 से ज्यादा बार मध्य प्रदेश आ सकते हैं.

बता दें मध्य प्रदेश विधानसभा का यह चुनाव इस बार भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर लड़ने के मूड में है. यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मध्य प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा दौरे हो रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि चुनाव से पहले राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड-शो हो सकता है. बता दें इससे पहले जून में भोपाल दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड-शो भारी बारिश की संभावनाओं के बीच स्थगित कर दिया गया था.

पहला दौरा 12 अगस्त को

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इन दौरों की शुरुआत में पहला दौरा 12 अगस्त को है. 12 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सागर आ रहे हैं. सागर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार 100 करोड़ रुपए की लागत से संत रविदास जी का मंदिर निर्माण कराने जा रही है. मंदिर के भूमिपूजन के अवसर पर पीएम नरेन्द्र मोदी आ रहे हैं, जबकि इसके बाद पीएम मोदी ओंकारेश्वर आएंगे, जहां आदि शंकराचार्य के एकात्मधाम का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों किया जाएगा, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसके बाद राजधानी भोपाल आएंगे.

बताया जा रहा है कि जून महीने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड-शो बारिश की वजह से स्थगित हो गया था, लेकिन अब चुनाव से पहले राजधानी में पीएम मोदी का मेगा रोड-शो आयोजित हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *