September 23, 2024

भीलवाड़ा में दलित को बुरी तरफ पीटा, हाथ-पैर भी तोड़े, केस दर्ज

0

भीलवाड़ा

भीलवाड़ा जिले के बदनोर थाना क्षेत्र के पाटन गांव में एक दलित युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। कार सवार युवकों ने पंचर नहीं बनाने की बात पर दलित युवक को बुरी तरह पीटा और जातिगत गालियों देकर फरार हो गया गए।

 

वारदात के बाद घायल युवक परिजनों के साथ बदनौर थाने पर पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ बदनौर थाने में केस दर्ज करवाया। घायल युवक को उपचार के लिए भीलवाड़ा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं, बदनोर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बदनोर थाना प्रभारी रामकिशन ने बताया कि पाटन निवासी शिला बलाई पत्नी अर्जुन लाल बलाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया कि उसके पति अर्जुन की पाटन बस स्टैंड पर पंचर निकालने की दुकान है।

मंगलवार शाम करीब 5 बजे पाटन गांव में रहने वाला सांवर लाल गुर्जर पुत्र हालुराम, प्रकाश पुत्र चंपालाल गुर्जर निवासी पाटन और उसके साथी बोलेरो गाड़ी में सवार होकर दुकान पर पंचर बनाने के लिए आए थे। अर्जुनलाल ने उन्हें पंचर बनाने से मना कर दिया। जिस पर सभी ने पहले तो अर्जुन के साथ गाली-गलौज किया फिर उस पर लाठियों से हमला कर दिया।

अर्जुन अपने आप को बचाने के लिए दुकान के पास ही गाडोलिया लोहार के घर में घुस गया। लेकिन, आरोपी तब भी नहीं मानें, उन्होंने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। इस हमले में अर्जुन के हाथ-पैर फ्रैंक्चर हो गए और वह गंभीर घायल हो गया।

आरोपी जब मारपीट कर वापस भाग रहे थे, उस समय ग्रामीणों ने उनका वीडियो बना दिया। अर्जुन को पहले बदनोर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे महात्मा गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *