September 24, 2024

फिल्मी स्टाइल में ऑटो चालक की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

0

इटावा

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो युवक एक ऑटो चालक को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले को तब गंभीरता से लिया जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इटावा में एक ऑटो चालक की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई की गई। जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं वायरल हुए वीडियो को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी कर दी है।

फिल्मी स्टाइल में ऑटो चालक की जमकर की गई पिटाई
दरअसल मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां पर मेडिकल यूनिवर्सिटी के बाहर एक ऑटो चालक की फिल्मी स्टाइल में पिटाई की जा रही। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक डंडे से ऑटो चालक को पीट रहा है तो दूसरी तरफ दबंग युवक फिल्मी स्टाइल में ऑटो में बैठे चालक की लातों से पिटाई कर रहा है। पिट रहा चालक रहम की गुहार लगा रहा है लेकिन आरोपी चालक को बस पीटते जा रहे हैं। वायरल हो रहा है वीडियो 30 जुलाई का बताया जा रहा है। वीडियो में पिट रहे युवक का नाम सोमकार है जिसके द्वारा थाने में शिकायती पत्र दिया गया। बताया गया है कि उसके गांव के ही दो लड़कों ने उसके साथ मारपीट की है। मारपीट इसलिए की गई कि उसने अपने ऑटो में दोनों को नहीं बैठाया, जिससे नाराज होकर दोनों युवकों ने उसे पीटा डाला।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपी
सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के बाहर ऑटो चालक की जमकर पिटाई किए जाने का मामला जब पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल लेना शुरू कर दी। वहीं उन्होंने पूरे मामले को लेकर सैफई थाने की पुलिस को आदेश दिए कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पूरी घटनाओं को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने कहा ऑटो चालक को पीट रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी क्योंकि इन्होंने भी सड़क पर गुंडई की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *