September 25, 2024

‘मुख्यमंत्री पद मुझे नहीं छोड़ रहा’, सीएम अशोक गहलोत ने क्यों कही ऐसी बात?

0

राजस्‍थान
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बैठक में हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि वह कई बार मुख्यमंत्री पद छोड़ने की सोचते हैं लेकिन यह पद उन्हें नहीं छोड़ रहा है। राजस्‍थान में इस साल विधानसभा के चुनाव हैं, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

ऐसे में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री पद को लेकर एक ऐसी बात कह दी, जिससे सभी चौंक गए. अशोक गहलोत ने कहा कि वह कई बार सोचते हैं कि मुख्‍यमंत्री पद छोड़ दें, लेकिन ये पद उन्‍हें नहीं छोड़ता है. हालांकि, सीएम गहलोत ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी।

'अब आगे देखते हैं क्या होता है'
साथ ही सीएम गहलोत ने आगामी विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि 'अब आगे देखते हैं क्या होता है.' गहलोत ने राज्य के विभिन्न चिकित्सा संस्थानों के शिलान्यास एवं उद्घाटन के वर्चुअल कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अंगदान के लाभार्थियों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान एक महिला ने अपने सफल इलाज के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि वह चाहती हैं कि गहलोत ही आगे मुख्यमंत्री बने रहें।

इस पर गहलोत ने मुस्कुराते हुए कहा, "मुख्यमंत्री पद जो है ना, मैं कई बार सोचता हूं छोड़ना… पर मुख्यमंत्री पद मुझे नहीं छोड़ रहा." मुख्यमंत्री आवास में मंच पर इस कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़े लोगों के ठहाकों व तालियों के बीच लाभार्थी महिला ने दुबारा कहा, "मैं तो यही चाहती हूं कि मुख्यमंत्री आप ही रहें।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed