September 28, 2024

क्या मोदी जी के ददिहाल का बंगला है? राहुल गांधी को बंगला देने पर कांग्रेस का बीजेपी सांसद को तीखा जवाब

0

 नई दिल्ली

कांग्रेस नेता और पार्टी की सोशल मीडिया इंचार्ज सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी सांसद रविकिशन पर करारा हमला बोला है और पूछा है कि क्या राहुल गांधी को आवंटित बंगला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ददिहाल का बंगला है। दरअसल, बीजेपी सांसद ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा था कि यह मोदी जी का बड़प्पन है कि सजा पर रोक के बावजूद राहुल गांधी को बंगला आवंटित कर दिया गया।

रविकिशन ने कहा, "यह देखिए यशस्वी प्रधानमंत्री और भाजपा का बड़प्पन कि आपकी सजा स्टे पर है, फिर भी आपको बंगला दे दिया है। कभी तो आपको अच्छे काम के लिए तारीफ करनी चाहिए। आप लोगों की घमंडिया पार्टी बनी है, लेकिन फिर भी नए बंगले के लिए आपको बहुत मुबारकबाद।"

बता दें कि मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों गुजरात कोर्ट के उस फैसले पर रोक लगा दी थी, जिसमें राहुल गांधी को दो साल की अधिकतम सजा सुनाई गई थी। इस सजा की वजह से राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता चली गई थी। इस कारण उन्हें आवंटित बंगला भी वापस ले लिया गया था लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उनकी सांसदी बहाल हुई तो उन्हें बंगला भी आवंटित कर दिया गया। बीजेपी सांसद ने इसे मोदी जी का बड़प्पन करार दिया था, जिस पर कांग्रेस ने ऐतराज जताते हुए करार जवाब दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *