September 28, 2024

जिम में स्पोर्ट्स ब्रा पहन वर्कआउट करती दिखीं नेहा मलिक, भोजपुरी क्वीन की फिटनेस देख फैंस का धड़का दिल

0

मुंबई
भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक हमेशा अपनी बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हर एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी फिटनेस देखकर फैंस का मन डोल गया है। हालांकि उनके इस लुक पर फैंस अपनी नजरें टिकाए बैठे हैं। भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल की हीरोइन नेहा मलिक आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से सुर्खियां बटौरने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिम वेयर में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका सेक्सी फिगर और फिटनेस देखकर फैंस आहें भरने से बिल्कुल भी नहीं कतरा रहे हैं। नेहा मलिक ने इस दौरान टाइट फिटेड पेंट और साथ ही स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई।

एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं। अपने बालों की हाई पोनी बांध कर साथ ही सटल बेस मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने लुक को बखूबी से निखारा है। फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी और फिटनेस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये साबित होता है कि नेहा मलिक खुद को मेंटेन रखने के लिए काफी हेवी वर्कआउट करती हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है।

बदलाव के दौर से गुजर रहा है ओटीटी प्लेटफॉर्म : रिद्धि डोगरा

मुंबई
असुर, पिचर्स 2 और हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज बदतमीज दिल में अपने काम से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने कहा, कि उन्हें लगता है, कि ओटीटी माध्यम बदलाव के दौर से गुजर रहा है।असुर, पिचर्स 2 और हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज बदतमीज दिल में अपने काम से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने कहा, कि उन्हें लगता है, कि ओटीटी माध्यम बदलाव के दौर से गुजर रहा है।

अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने ओटीटी पर बात करते हुएबताया कि ओटीटी मुख्य रूप से व्यक्तिगत देखने के लिए है। लेकिन मुझे लगता है कि इसका उल्टा हो रहा है। ऐसे कई शो बनाए जा रहे हैं जो पूरे परिवार के साथ आप देख सकते हैं।असुर के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत के बाद से अभिनेत्री ने लीक से हटकर विषयों को चुना है।

उन्होंने कहा कि जब मैं टीवी छोडकऱ ओटीटी में आई थी तो मैंने वहां अपने काम के माध्यम से अपनी पहचान बनाई।रिद्धि नेकहा, मैं सेट पर जाने से पहले अपनी टीम के साथ किरदारों में समय लगाती हूं। सेट पर मैं यथासंभव तैयार रहना पसंद करती हूं।अभिनेत्री ने कहा कि जहां तक कंटेंट की बात है तो हमारा शो उस दिशा में एक निश्चित प्रयास करता हैं, जिससे दर्शक इससे जुडऩे पर मजबूर हो जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *