September 28, 2024

चारु असोपा ने बताया कास्टिंग काउच अनुभव, बोलीं- उनकी डिमांड सुनकर 3 दिन बुखार नहीं उतरा

0

मुंबई

चारु असोपा जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। हालांकि बीते कुछ वक्त से वह प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव से उनकी शादी और अलगाव की खबरें अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। चारु मिस राजस्थान रह चुकी हैं। हालांकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी जान-पहचान का कोई नहीं था। इस वजह से उन्हें यहां भी जगह बनाने में काफी दिक्कत आई। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात की है।

बड़े प्रोडक्शन हाउस की छोटी हरकत
चारु बीकानेर छोड़कर जब मुंबई आईं तो कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उनको लग रहा था कि मुंबई जाएंगी और काम मिल जाएगा। हालांकि हकीकत कुछ और थी। ईटाइम्स से बातचीत में चारु ने अपने संघर्ष की कहानी बताई। वह कास्टिंग काउच पर भी बोलीं। चारु ने बताया, जब मैं बीकानेर से मुंबई आई तो काफी यंग और नई थी। मैं महज 20-21 साल की रही होऊंगी। मैं एक जाने-माने प्रोडक्शन हाउस फिल्म के लिए पहुंची। वहां प्रोड्यूसर से मुलाकात हुई। मैं किसी का नाम नहीं लूंगी। मैं ये जो बात कर रही हूं, बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस के  बारे में कर रही हूं।

कास्टिंग डायरेक्टर ने की डिमांड
चारु आगे  बताती हैं, कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरे आगे एक कॉन्ट्रैक्ट रखा। मेरे पास पेन था मैं साइन करके वो मौका पा सकती थी। पर जो बात कही कास्टिंग डायरेक्टर ने उसके बाद मुझे 3 दिन तक बुखार नहीं उतरा। मैंने उनसे कहा कि वह जो कह रहे हैं मैं नहीं कर पाऊंगी। उसने मुझसे कहा, कोई बात नहीं। तुम नहीं करोगी तो बाहर जो लड़कियां बैठी हैं वो कर देंगी। मैंने कहा, ठीक है सर उनसे ही करवा लीजिए।

फिर किया टीवी करने का फैसला
जब चारु से पूछा गया कि ऐसा क्या कहा था। इस पर उन्होंने जवाब दिया, उन्होंने मुझे कुछ लोगों के साथ कॉम्प्रोमाइज करने को बोला था। मैंने साफ मना कर दिया। मेरे लिए यह दिल तोड़ने वाला था। मुझे पहले लगता था कि लोग बातें बनाते हैं क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। अंगूर खट्टे हैं लेकिन जब मेरे साथ हुआ तो पता चला कि यह सच है और इतने बड़े लेवल पर भी ऐसी बातें होती हैं। पहले मैं सोचती थी कि सिर्फ फिल्में करूंगी। इस घटना के बाद तय किया कि सिर्फ टीवी ही करना है।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *