September 23, 2024

साड़ी पकड़कर महिला को गाड़ी के अंदर खींचा, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

0

गौरेला
गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मरवाही में 3 आरोपियों ने कार में घुमाने के बहाने सामूहिक बलात्कार किया। थाने में शिकायत के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मरवाही थाना इलाके में महिला के 2 बच्चों को आरोपी कार में बैठाए हुए थे। जब महिला ने पूछा की बच्चों को क्यों बैठाया है तो आरोपियों ने कहा कि बच्चों को घुमाने और मिठाई खिलाने ले जा रहे हैं। तुम भी चलो। जब महिला ने इनकार किया तो एक आरोपी ने उसकी साड़ी को खींचा और उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया।

जंगल ले जाकर किया गैंगरेप

आरोपी महिला को कार में बैठाकर जंगल ले गए। जिसके बाद बारी-बारी से तीनों आरोपियों ने महिला से बलात्कार किया। पीड़ित महिला के रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही वारदात में इस्तेमाल कार को भी जब्त कर लिया है।

24 घंटे में की गई कार्रवाई

पुलिस ने मामले में धनौली निवासी धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा (30) और टिकठी गांव के 2 आरोपी प्रदीप उर्फ बबलू चंद्रा (33) और ताराचंद उर्फ लालू (29) को गिरफ्तार किया है। महिला ने 6 अगस्त को रिपोर्ट लिखाई थी कि वो रोपा लगाने के लिए पूछने गई हुई थी। लेकिन आदमी ज्यादा होने के कारण उसे काम नहीं मिला, जिसके बाद वह वापस आ रही थी। तभी रास्ते में किराना दुकान के पास ग्राम धनौली का दिनेश चंद्रा अपने सफेद रंग की कार से आया। उसके साथ उसके 2 साथी भी थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *