September 29, 2024

पंजाब में तड़के सुबह Police और बदमाशों के बीच हाथापाई, SLR लेकर फरार

0

बठिंडा
बठिंडा में शुक्रवार सुबह करीब 3:30 बजे स्कोडा कार सवार अज्ञात लोगों ने थाना कैंट के पास लगे नाके को तोड़कर पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। मौके पर खड़े थाना कैंट के मुलाजिम से उसकी एस.एल.आर. छीन कर फरार हो गए।
 
कार सवार अज्ञात युवक वारदात को अंजाम देने के बाद बठिंडा सिटी की तरफ भाग गए। सूचना मिलने के बाद बठिंडा पुलिस ने सारे शहर को सील कर स्कोडा कार  युवकों  की तलाश शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार थाना कैंट पुलिस को सूचना मिली थी कि एक स्कोडा कार चंडीगढ़ से बठिंडा तरफ आ रही है, जिसमें संदिग्ध लोग बैठे हैं ।

थाना कैंट पुलिस ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर दी, जब स्कोडा कार थाना कैंट के पास लगे नाके के पास पहुंची तो कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार रोकने की बजाए नाका तोड़कर पुलिसकर्मियों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद कार में सवार बदमाशों ने बाहर निकाल कर पुलिसकर्मी से उसकी एसएलआर छीन ली और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद तुरंत मामले की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी गई। वहीं बठिंडा पुलिस को अलर्ट पर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *