September 30, 2024

कार के बोनट पर लटकी महिला, 500 मीटर तक घसीटता रहा ड्राइवर

0

 हनुमानगढ़

राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। यहां एक कार ड्राइवर ने बीच बाजार महिला को कई मीटर तक घसीटा। इस दौरान लोग महिला को बचाने के लिए दौड़े लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल कार चालक और महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

क्या है मामला
हनुमानगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार ड्राइवर महिला को बोनट पर करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए नजर आ रहा है। महिला को बचाने के लिए कई लोग कार के पीछे भागते दिख रहे हैं, लेकिन ड्राइवर ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी। पुलिस ने बताया कि कथित घटना बुधवार दोपहर हनुमानगढ़ के मेन बस स्टैंड के पास घटित हुई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

अज्ञात के खिलाफ केस
पुलिस ने बताया कि कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार का नंबर स्पष्ट हो गया, जो रावला के किसी व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है। पूरी घटना बस स्टैंड के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस महिला और कार चालक की तलाश कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना के वक्त कार में कितने लोग सवार थे। महिला की तरफ से अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बीजेपी का गहलोत पर निशाना
इसी बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बुधवार को अपने एक्स, (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सत्ता के संरक्षण में बदमाशों ने थामी अपराध की स्टेयरिंग! राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े बदमाश कार के बोनट पर एक महिला को घसीट रहे हैं। गहलोत जी, रोजाना सरेआम जब ऐसी वारदात महिलाओं के साथ हो रही हैं तो क्या आपको अंदाजा भी है कि पूरे राजस्थान में आपके कुशासन में महिलाओं का क्या हाल कर दिया है।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *