September 28, 2024

सबसे बोल्ड टीवी रियलिटी शो होस्ट करेंगी दिव्या अग्रवाल, होगी रोमांस की सारी हदें पार

0

मुंबई
दिव्या अग्रवाल कई रियलिटी शो में बतौर प्रतियोगी हिस्सा रह चुकी हैं. हालाँकि, इस बार पहली बार एक होस्ट की भूमिका निभाने वाली हैं. दिव्या को किस इश्क एन कनेक्शन्स (के.आई.एन.के) नाम के एक रिलेशनशिप-बेस्ड रियलिटी शो की होस्टिंग के लिए चुना गया है. यह शो छह जोड़ों के एक-दूसरे के लिए प्यार का टेस्ट लेगा. दमन और दीव में फिल्माए गए इस शो में इन जोड़ों को मुश्किल सिचुएशन्स में रखा जाएगा. साथ ही, यह शो अतरंगी ओटीटी और टीवी पर आएगा. दिव्या अग्रवाल स्प्लिट्सविला की रनरअप हैं और ऐस ऑफ स्पेस की विनर हैं.

इसलिए, एक्ट्रेस को रिश्ते पर आधारित रियलिटी शो की मेजबानी करते देखना खुशी की बात होगी. के.आई.एन.के में मसाला जोडऩे के लिए, जोड़ों के एक्स लवर्स भी नाटक, पछतावा, दिल टूटना और झगड़े पैदा करने के लिए ऐंटर करेंगे. विजेता बनने के लिए जोड़ों को कड़ी मेहनत करनी होगी. दिव्या अग्रवाल ने शो के बारे में कहा, इस शो ने कॉन्सेप्ट से ही मेरा ध्यान आकर्षित किया, बहुत सारे डेटिंग रियलिटी शो हैं, लेकिन यह काफी आशाजनक और ताज़ा लगता है.

साथ ही, 5 साल पहले एक डेटिंग रियलिटी शो की प्रतियोगी होने से लेकर अब इसकी मेजबानी करने तक, भाग्य ने एक बड़ी भूमिका निभाई है. इस शो में काफी दिलचस्प प्रतियोगी हैं, और मैं टीवी और ओटीटी पर इस अनोखे शो को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता.दिव्या अग्रवाल 2017 में एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 की रनरअप रही हैं. उन्होंने 2021 में बिग बॉस ओटीटी भी जीता. वह रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स, कार्टेल और अभय सीरीज में भी दिखाई दी हैं.

दिशा पटानी बनीं क्यूं करू फिकर की डायरेक्टर

मुंबई
अभिनेत्री दिशा पटानी ने बहुप्रतीक्षित गीत क्यों करू फिकर के लिए निर्देशक की भूमिका निभाई है, जिसे 2023 का गर्ल्स एंथम कहा जाता है। अपने निर्देशन कर्तव्यों के साथ-साथ, तेजस्वी लोफर सुंदरता अपनी उपस्थिति से संगीत वीडियो की शोभा बढ़ाती है। निखिता गांधी द्वारा गाया गया और वैभव पाणि द्वारा रचित, वायु के बोल के साथ, गाने का टीजऱ 16 अगस्त, 2023 को रिलीज़ हुई।
 
एक आकर्षक पोस्टर पहले ही जारी किया जा चुका है, जो उत्साह बढ़ा रहा है।अपने निर्देशन के अलावा, दिशा पटानी ने दो अखिल भारतीय फिल्मों, कल्कि 2898 एडी और कांगुवा में अभिनय किया है। वह 15 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली आगामी हिंदी फिल्म योद्धा का भी हिस्सा हैं।

बॉडीकॉन रेड गाउन में अनन्या पांडे लगाया हॉटनेस का तड़का, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

मुंबई
 अनन्या पांडे उन स्टार किड्स में हैं, जिन्होंने काफी कम वक्त में सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. आज फैंस अनन्या की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी किसी न किसी वजह से अक्सर खबरों में बनी ही रहती हैं. फिलहाल तो एक्ट्रेस अपनी फिल्मों, लव लाइफ और स्टाइल जैसी कई वजहों से सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार उनका नया लुक सभी का ध्यान खींच रहा है.अनन्या ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने लुक की झलक दिखाई है.

 इसमें उन्हें रेड कलर का स्लीवलेस बॉडीकॉन गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.इस आउटफिट को एक्ट्रेस ने बहुत ग्रेसफुल कैरी किया है. अनन्या ने इस लुक में अपना परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं.अनन्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और शाइनी न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 इसके साथ उन्होंने सिल्वर हाई हील्स कैरी की हैं और बालों को ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर अनन्या ने सिर्फ कानों में गोल्ड ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेकट्स कतार में हैं. जल्द ही अनन्या ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें खो गए हम कहां और कंट्रोल टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *