September 27, 2024

नूंह में एनकाउंटर पर एनकाउंटर, आमिर के बाद ओसामा पहलवान को लगी गोली

0

नूंह

नूंह में हिंसा के आरोपियों को दबोचने का सिलसिला जारी है। नूंह में लगातार दूसरे दिन हिंसा के आरोपी के साथ पुलिस का एनकाउंटर हुआ। पुलिस ने पैर में गोली लगने से घायल हुए ओसामा उर्फ पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है। ओसामा नूंह के फिरोजपुर नमक गांव का रहने वाला है। हिंसा के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में थी और ओसामा चकमा दे रहा था। साइबर क्राइम थाने के इंस्पेक्टर विमल के नेतृत्व में बनी टीम का गुरुवार को ओसामा के साथ आमना-सामना हुआ। एनकाउंटर में ओसामा के पैर में गोली लगी है। उसके कब्जे से हथियार भी बरामद किया गया है।

पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक आरोपी गांव फिरोजपुर नमक से आली मेव की ओर जा रहा था। उजीना नहर नाले के पास पुलिस ने नाका लगाया था। पुलिस टीम को देखकर ओसामा ने देसी कट्टे से फायर कर दिया। पुलिसकर्मियों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की। दोनों तरफ से गोलीबारी के बीच ओसामा घायल होकर गिर पड़ा। पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी के कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा, एक कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की है।

हफ्ते में दूसरा एनकाउंटर
इससे पहले सोमवार रात को भी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को दबोचा था। क्राइम ब्रांच पुलिस ने तावड़ू से लगी अरावली में छापेमारी की थी। वहां ढिडारा गांव के रहने वाले आरोपी आमिर ने पुलिस पर फायरिंग की थी। नूंह हिंसा के दौरान पुलिसकर्मी से हथियार लूटने के आरोपी आमिर को पुलिस ने पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *