September 22, 2024

सैलजा पहुंची राजनांदगांव, टिकट के दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

0

राजनांदगांव

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के तौर पर गुरुवार को राजनांदगांव पहुंची कुमारी सैलजा का टिकट के दावेदारों ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। शहर के अलग-अलग चौक- चौराहों में उनका स्वागत करने के लिए कार्यकतार्ओं की भीड़ उमड़ी रही। सैलजा ने झीरम नक्सल हमले में मारे गए दिवंगत नेता स्व. उदय मुदलियार की प्रतिमा के समक्ष पहुंचकर माल्यार्पण किया।

पहले राजनीतिक प्रवास पर पहुंची कुमारी सैलजा का कांग्रेसजनों व टिकट के दावेदारों ने पार्टी आलाकमान, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा और प्रदेश प्रभारी सचिव चंदन यादव के जिंदाबाद के नारे लगाए। अपने स्वागत से प्रदेश प्रभारी अभिभूत नजर आई, उनके स्वागत में कांग्रेसजनों ने पुष्पवर्षा की गई और गुलदस्ते भी भेंट किए। प्रदेश प्रभारी सैलजा ने झीरम नक्सल हमले में मारे गए दिवंगत नेता स्व. उदय मुदलियार की प्रतिमा के समक्ष पहुंचकर माल्यार्पण किया। उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते प्रभारी ने मुदलियार के राजनीतिक और सामाजिक योगदान को अक्षुण्य करार दिया। सैलजा ने स्थानीय पोस्ट आॅफिस चौराहे पर स्थित मूर्ति में श्रद्धासुमन के फूल अर्पित किए। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकतार्ओं ने मुदलियार अमर रहे के नारे लगाए।

उल्लेखनीय है कि अविभाजित राजनांदगांव के छह सीटों के दावेदारों ने हाल ही में ब्लॉकों में अपने आवेदन जमा किए हैं। कांग्रेस में टिकट के लिए मारामारी की भी नौबत दिख रही है। सत्तारूढ़ दल होने के कारण कांग्रेस से टिकट हासिल करने दावेदारों की लंबी फेहरिस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed