September 26, 2024

प्रियंका चोपड़ा की लव अगेन ओटीटी रिलीज के लिए तैयार

0

मुंबई
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी सफलता का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा की फिल्म लव अगेन 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें सैम ह्यूगन भी मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।अब लव अगेन अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।इसका प्रीमियर 20 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा।

लव अगेन अमेजन प्राइम वीडियो पर भी उपलब्ध है। प्राइम वीडियो पर 79 रुपये में यह फिल्म आप रेंट पर ले सकते हैं।इसका निर्देशन जेम्स सी स्ट्रॉस ने किया है।हॉलीवुड के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद लव अगेन 12 मई को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें कनाडाई गायिका सेलिन डियोन के अलावा प्रियंका के पति निक जोनस भी हैं।बता दें, लव अगेन का नाम पहले टेक्स्ट फॉर यू रखा गया था।

तेरी आदत 2 के लिए उत्साहित हूं अनुष्का सेन

मुंबई

सिद्धार्थ निगम के साथ तेरी आदत 2 में अभिनय करने वाली अभिनेत्री अनुष्का सेन का कहना है कि वह अपने आगामी गीत को लेकर उत्साहित हैं और दोनों ने इसे बड़ा बनाने के लिए काम किया है।अनुष्का सेन और सिद्धार्थ निगम को मुंबई में डिनर आउटिंग के दौरान देखा गया। बातचीत करते हुए, दोनों ने अपने तीसरे गाने तेरी आदत 2 के बारे में बात की।

गाने के बारे में बात करते हुए अनुष्का सेन ने कहा, तेरी आदत को बहुत प्यार और सराहना मिली, अब तेरी आदत 2 आ रही है, प्रशंसक बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे थे, हम दोनों गाने को लेकर उत्साहित हैं। हम दोनों ने गाने पर बहुत मेहनत की है और यह बहुत अच्छा लग रहा है।सिद्धार्थ निगम और अनुष्का सेन ने गल करके और तेरी आदत म्यूजिक वीडियो किए हैं, दोनों ही प्रशंसकों के बीच काफी हिट रहे।

टीजऱ को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, टीजऱ को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं खुश हूं, हमने इसे बड़ा बनाने के बारे में सोचा, सब कुछ दोगुना होगा, मज़ा और सब कुछ। तो, गाना रिलीज़ होने तक इंतज़ार करें।तेरी आदत 2 को अभि दत्त ने गाया और कंपोज किया है, गाना असीम अहमद अब्बासी ने लिखा है, गाने में हर्ष शर्मा भी हैं। गाना जल्द ही रिलीज होगा.

 

42 साल की श्वेता तिवारी की हॉटनेस ने किया हैरान, कैमरे के सामने दिखाया कर्वी फिगर

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी अदाकारी का जादू लंबे समय से देशभर के दर्शकों पर चलाया है. एक्ट्रेस ने अब तक के करियर में यह तो साबित कर ही दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती है. अपनी अदाकारी के अलावा श्वेता ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू भी हर किसी पर चलाया है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है.श्वेता अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं.

अक्सर वह फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की झलक भी शेयर करती रहती हैं.अब उन्होंने फिर फैंस के साथ नया लुक शेयर किया है. फोटोज में श्वेता चेक प्रिंट वाला लोअर और स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.श्वेता ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ न्यूड लिप शेड और न्यूड आईज रखी है. इसके साथ श्वेता ने बालों को ओपन रखा है और गोल्ड हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.श्वेता की इन अदाओं को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं. एक्ट्रेस की 22 साल की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं. वहीं, श्वेता ने आज भी खुद को बहुत फिट रखा है. अपने कर्वी फिगर से वह सबके होश उड़ा देती हैं और बोल्डनेस से किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed