September 25, 2024

विजय देवरकोंडा बोले-पेरेंट्स बनाते हैं शादी का प्रेशर

0

विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनके पेरेंट्स उन पर शादी का प्रेशर बना रहे हैं। वो चाहते हैं कि विजय जल्द से जल्द शादी कर लें। दरअसल, विजय देवराकोंडा-स्टारर खुशी 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, ऐसे में एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक डांस शो के फाइनल में पहुंचे थे। शो में वह बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। शो के दौरान विजय ने बताया कि उनकी मां अब पोता-पोती चाहती हैं। इसलिए वह चाहती हैं कि एक्टर जल्द शादी कर लें।

विजय ने कहा कि उनके माता-पिता उन पर शादी करने का दबाव बना रहे हैं। उनकी मां उनसे जल्द से जल्द पोते-पोतियों की डिमांड करती हैं। विजय की यह बात सुनकर सीनियर एक्ट्रेस राधा विजय ने एक्टर को सलाह दी कि वह अपने माता-पिता को वह खुशी दें, जो वो चाहते हैं। इस पर विजय ने कहा- 'लेकिन मैं अभी शादी करने में इंटरेस्टेड नहीं हूं।' मैं अपने पेरेंट्स को अक्सर मजाक में कहता हूं कि उन्हें एक-दूसरे से दोबारा शादी कर लेनी चाहिए। विजय की यह बात सुनकर शो में बैठी आॅडियंस हंसने लगती है।

इससे पहले विजय ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि वह पहले शादी के लिए मेंटली तैयार होना चाहते हैं। उन्होंने कहा था- मैं अरेंज मैरिज नहीं कर सकता। मुझे पहले लड़की को जानना होगा और उसके साथ टाइम स्पेंड करना होगा, तभी मैं यह डिसाइड कर सकता हूं। मेरे अलावा लड़की का मेरे परिवार के साथ भी अच्छा बॉन्ड होना जरूरी है, खास कर मेरी मां के साथ।

कुशी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय ने शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था- 'मुझे लगता है कि शादी जल्दी कर लेनी चाहिए, और मेरी शादी काफी करीब भी है। पहले मेरे लिए एक ऐसा शब्द था, जिसे मेरे आस-पास किसी को बोलने की इजाजत नहीं थी। क्योंकि ये मुझे तुरंत परेशान कर देता था, लेकिन अब जब भी मैं इसके बारे में बात करता हूं तो मुझे काफी अच्छा भी लगता है। हो सकता है 2-3 साल में मेरी भी शादी हो जाए। लेकिन अभी लड़की की तलाश जारी है।

लंबे समय से विजय का नाम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि रश्मिका और विजय ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *