September 25, 2024

मथुरा की गलियों में आयुष्मान को सब हीरोइन समझते थे, हेमा और माधुरी से सीखे हाव-भाव

0

मुंबई

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज हो गई है। 'ड्रीम गर्ल' का पहला पार्ट 2019 में रिलीज हुआ था। आयुष्मान ने बताया कि इस बार उनकी फिल्म में कोई मैसेज नहीं दिया गया है। इस बार पूरी फिल्म फैमिली एंटरटेनिंग है। वहीं अनन्या ने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म का आॅफर मिला, तो उन्हें यकीन नहीं हुआ।

आयुष्मान ने कहा कि जब वे लड़की बन कर मथुरा की गलियों में निकलते थे तो लोग उन्हें लड़की समझ लेते थे। आयुष्मान खुराना अपनी पहली गर्लफ्रेंड को लड़की बनकर फोन करते थे। दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड के पिता काफी कड़क मिजाज के थे। आयुष्मान उनसे बचने के लिए अपनी आवाज बदलकर लड़की की तरह बात करने लगने थे। इसके अलावा आयुष्मान रेडियो पर भी कई बार प्रैंक कॉल्स कर चुके हैं। उन्होंने कहा- मैंने कभी सोचा नहीं था कि पूजा बनकर फिल्मों में लड़की की आवाज निकालूंगा।

आयुष्मान ने कहा- मुझे पूजा बनने में 3 घंटे लगते थे। मैं अपने घाघरा और बालों में इतना उलझा रहता था कि अनन्या और बाकी के को- स्टार्स से बात नहीं कर पाता था। मथुरा में शूटिंग के दौरान जब आयुष्मान पूजा बनकर मथुरा की गलियों से गुजरते थे, तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाते थे। सबको लगता था कि वे कोई एक्ट्रेस हैं। आयुष्मान ने पूजा बनने के लिए पुरानी एक्ट्रेसेस को आॅब्जर्व किया था, जिसमें हेमा मालिनी और माधुरी दीक्षित भी शामिल हैं। लड़कियों का चलना, हंसना, बोलना, ये सभी चीजें उन्होंने आॅब्जर्व की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *