September 25, 2024

जितना समय है उसमें ज्यादा से ज्यादा काम करेंगे, बीजेपी के विधायकों की संख्या भी बढ़ेगी

0

भोपाल

राजभवन में शपथ लेने के बाद केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन, राजेन्द्र शुक्ल और राज्य मंत्री राहुल लोधी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि पार्टी ने उन्हें जिस भरोसे से मंत्री बनाया है वे उसे पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक डेढ़ दिन में हो गई थी, हमारे पास तो फिर भी विकास कार्यों के लिए डेढ़ माह का वक्त है। मंत्रियों के शपथग्रहण के दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद रहे। मंत्रियों के समर्थन में उन्होंने नारे भी लगाए और क्षेत्र को प्रतिनिधित्व दिए जाने पर खुशी जाहिर की।

शपथ लेने के बाद कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। हम बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। महाकौशल सहित सभी क्षेत्रों में पार्टी को बढ़त मिलेगी। हमारे विधायकों की संख्या बढ़ेगी। पार्टी ने मंत्री बनाकर जो भरोसा जताया है उसे पूरा करने मे वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

सीटों में होगा इजाफा: शुक्ल
कैबिनेट मंत्री बनाए गए राजेन्द्र शुक्ल ने शपथ के बाद मीडिया से चर्चा में कहा कि वे अपने क्षेत्र में लगातार काम कर रहे है। उन्होंने यह कभी सोचा ही नहीं कि वे मंत्री नहीं है। विंध्य क्षेत्र में क्रांति आएगी। जो वर्तमान में 24 सीटे है उनमें और अधिक इजाफा होगा। वे पार्टी को परिणाममूलक काम करके दिखाएंगे।  पार्टी ने समय पर निर्णय लिया है और इसका असर चुनावी नतीजों में देखने को मिलेगा। पार्टी और संगठन ने उनपर जो भरोसा दिखाया है उस पर वे खरे उतरेंगे।

जितना समय है उसमें ज्यादा से ज्यादा काम करेंगे: लोधी
राज्य मंत्री बनाए गए राहुल लोधी ने कहा कि बुंदेलखंड में सरकार पहले से ज्यादा सीटें जीतती रही है यह क्रम आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि उनके सामने कोई चुनौती नहीं है पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटें जीते भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने यही प्रयास करेंगे। जितना समय पार्टी ने दिया उसमें ज्यादा काम करेंगे। समर्थकों को पूरा भरोसा है मुझपर उनका प्यार है, इसलिए आज इतनी अधिक संख्या में मेरे मंत्री बनने पर वे शुभकामनाएं देने आए है। पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने टिकिट दिया है उनकी जो भी अपेक्षा होगी उस पर मै खरा उतरुंगा। जो लक्ष्य मिलेगा उसे पूरा करने के लिए मैं पूरी ताकत से काम करुंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *