September 25, 2024

LIC के बाद इस फंड कंपनी ने JIO पर दिखाया विश्वास, खरीदे करोड़ों शेयर

0

नई दिल्ली
इसी हफ्ते जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (JFSL Shares) की शेयर बाजार में लिस्टिंग हुई है। कंपनी के लिए पिछले कुछ दिन भले ही अच्छे ना रहे हों लेकिन अब एक अच्छी खबर आई है। रिलायंस ग्रुप की इस लिस्टेड कंपनी के शेयर मोतीलाल ओसवाल म्युचुअल फंड ने खरीदे हैं। यह ट्रांजैक्शन ओपन मार्केट के जरिए हुआ है। बता दें, एलआईसी ने इससे पहले बल्क में जियो फाइनेंशियल के शेयर खरीदे थे।

0.6 प्रतिशत हिस्सा खरीदा
शेयर बाजारों को दी जानकारी में कंपनी ने बताया है कि मोतीलाल ओसवाल नें 3.72 करोड़ शेयर खरीदे हैं। इस डील के लिए मोतीलाल ओसवाल ने 754 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। अब कंपनी में मोतीलाल ओसवाल की हिस्सेदारी 0.6 प्रतिशत हो गई है। बता दें, मोतीलाल ओसवाल ने एक शेयर के लिए 202.80 रुपये खर्च किए हैं।

5 दिन से लग रहा है लोअर सर्किट
रिलायंस इंडस्ट्रीज से अलग होने के बाद इस हफ्ते कंपनी की शेयर बाजार में लिस्ट हुई। लेकिन सोमवार से शुक्रवार तक जियो फाइनेंशियल के शेयरों में हर रोज लोअर सर्किट लग रहा है। बता दें, जियो फाइनेंशियल ने जब शेयर बाजार में डेब्यू किया था तब कंपनी के शेयर का भाव 261.85 रुपये था। वहीं, शुक्रवार की शाम को यह घटकर 212.25 रुपये के लेवल पर आकर बंद हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *