September 24, 2024

पश्चिम बंगाल में पाकिस्तान को पसंद करने वाली सरकार, ISI के एजेंट का यहां सेंटर: सुकांत मजूमदार

0

पश्चिम बंगाल
पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पश्चिम बंगाल सरकार पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में पाकिस्तान को पसंद करने वाली सरकार बैठी है, जिसकी वजह से यहां से देश विरोधी गतिविधियां होती हैं। मजूमदार ने कहा कि बंगाल में पाकिस्तान को पसंद करने वाली सरकार यहां बैठी है। इसलिए पाकिस्तान के लिए जो काम करते हैं आईएसआई एजेंट वगैरह वो लोग बंगाल को अपना सेंटर बनाकर रह रहे हैं और हमारे देश के विरोध में काम कर रहे हैं। इन लोगों को मुख्यमंत्री और उनकी सरकार से सहयोग मिल रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी सुकांत मजूमदार ममता बनर्जी सरकार पर कई बार तीखा हमला बोल चुके हैं। सुकांत मजूमदार के अलावा भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने भी ममता सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल को भी उत्तर प्रदेश की तरह योगी आदित्यनाथ की जरूरत है जोकि प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त रख सकते हैं। पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

सुवेंदु ने कहा कि महिलाओं के साथ रेप करने वालों का एनकाउंटर कर देना चाहिए। इससे पहले भाजपा ने टीएमसी पर प्रदेश की स्थापना दिवस की तारीख को बदलने को लेकर हमला बोला था। भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा था कि राज्य सरकार पहले ही इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर चुकी है और अब वह चाहती है कि विपक्ष उसका समर्थन करे। बता दें कि ममता सरकार ने प्रदेश की स्थापना दिवस को 20 जून से बदलकर 15 अप्रैल कर दिया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *