September 24, 2024

ब्रिज से युवक ने नदी में लगाई छलांग, SDRF की टीम ने शव को बाहर निकाला

0

दुर्ग

दुर्ग जिले के शिवनाथ नदी में बने 50 फिट ऊंचे ब्रिज से कूदकर खुदकुशी करने वाले शख्स का शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है। सोमवार देर रात केलाबाड़ी का रहने वाला राकेश ठाकुर ने नदी में छलांग लगा दी थी। नदी की तट के पास रहने वाले मछुआरे घटना की जानकारी पुलिस और एसडीआरएफ को दी थी। सुबह 6 बजे से तीन घंटे सर्चिंग के बाद मृतक का शव बरामद कर लिया गया है।

युवक की स्कूटी ब्रिज के ऊपर मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी। राकेश ने आखिर खुदकुशी क्यों की कारणों का पता नहीं चल पाया है। उसके दोस्तों ने बताया कि वो देर रात तक उनके साथ ही बैठा था। फिर वहां से चला गया।

राकेश के दोस्तों के मुताबिक वो घर जाने की बात कहकर निकला था। उसके हाव भाव से भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वो किसी बात को लेकर परेशान है और ऐसा कर सकता था। पुलिस पंचनामा की कार्रवाई कर जांच में जुट गई है।
शिवनाथ नदी में ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पानी के अंदर शव की खोज करता हुआ गोताखोर।

स्कूटी से हुई युवक की पहचान
खुदकुशी करने वाले युवक की पहचान राकेश ठाकुर पिता राजेंद्र सिंह (52 साल) निवासी केलाबाड़ी के रूप में हुई है। वह जिस स्कूटी CG 07 BX 0214 से गया था वो ब्रिज के ऊपर खड़ी मिली है। गाड़ी के नंबर से पुलिस ने युवक का पता लगाया। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *