September 24, 2024

गौरव गोगोई पहुंचे जयपुर, स्क्रीनिंग कमेटी का राजस्थान में टिकट को लेकर महामंथन

0

जयपुर

राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के लिए योग्य प्रत्याशी चयन के लिए  गौरव गोगोई और दो अन्य सदस्य जयपुर पहुंच गए है। स्क्रीनिंग कमेटी के चैयरमैन गौरव गोगोई, सदस्य गणेश गोदियाल और अभिषेक दत्त अगले 4 दिन तक राजस्थान में ही रहेंगे। आज 28 अगस्त सोमवार को जयपुर के कांग्रेस वार रूम में 11 बजे से कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में राजस्थान पोलिटिकल अफेयर कमेटी और प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य भी शामिल होंगे, जो टिकटो को लेकर किए गए मंथन की जानकारी स्क्रीनिंग कमेटी को देंगे।

योग्य प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करेंगे

मंगलवार 29 अगस्त को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक कांग्रेस वार रूम में अजमेर, बीकानेर, सीकर और जयपुर संभाग के वरिष्ठ नेताओं के साथ स्क्रीनिंग कमेटी चर्चा करेगी। आगामी 30 अगस्त अर्थात रक्षाबंधन के दिन भरतपुर, जोधपुर, कोटा और पाली संभाग के वरिष्ठ नेताओं के साथ वार रूम में चर्चा होगी। जिसमें टिकटार्थी भी शामिल होंगे।

वहीं आगामी 31 अगस्त को स्क्रीनिंग कमेटी बांसवाड़ा और उदयपुर संभाग के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के लिए उदयपुर पहुंचेगी जो उदयपुर में दोनों संभाग के प्रमुख नेताओं के साथ मुलाकात कर टिकट के लिए योग्य प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करेंगे। जिताऊ प्रत्याशियों के चयन को लेकर ब्लॉक स्तर से लेकर प्रदेश इलेक्शन कमेटी तक एक-एक प्रत्याशी से व्यक्तिगत मुलाकात कर चुकी है। अब आज से राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के टिकट चयन को लेकर सबसे महत्वपूर्ण प्रक्रिया यानी स्क्रीनिंग कमेटी का काम शुरू हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *