September 24, 2024

विराट कोहली से भिड़ने वाले नवीन उल हक का कटा अफगानिस्तान की टीम से पत्ता, वायरल हुआ उनका इंस्टा पोस्ट

0

 नई दिल्ली

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार शाम एशिया कप 2023 के लिए अपने 17 खिलाड़ियों के स्क्वॉड का ऐलान किया है। इस टीम में तेज गेंदबाज नवीन उल हक को जगह नहीं मिली है। नवीन इस साल आईपीएल में विराट कोहली से भिड़ने के बाद काफी चर्चा में हैं। एक तरफ फैंस उनका टीम से पत्ता कटने पर टांग खिंचाई कर रहे हैं, वहीं अब नवीन का इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नवीन ने यह पोस्ट अफगानिस्तान की टीम के ऐलान के कुछ देर बाद किया।

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए नवीन ने लिखा 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी आंखें अंधेरे के साथ कितनी अच्छी तरह तालमेल बिठा लेती हैं, आप इसे रोशनी समझने की गलती कभी नहीं करेंगे।' बता दें, नवीन ने अपना आखिरी वनडे (आयरलैंड के खिलाफ) जनवरी 2021 में खेला था। 23 वर्षीय ने अब तक सात वनडे खेले हैं, जिसमें 5.78 की इकॉनमी रेट से 14 विकेट लिए हैं। दिलचस्प बात यह है कि पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज में सूपड़ा साफ कराने के बावजूद अफगानी टीम ने नवीन को स्क्वॉड में शामिल नहीं किया।

एशिया कप 2023 के लिए अफगानिस्तान का स्क्वॉड: हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रियाज हसन, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, गुलबदीन नायब, राशिद खान , अब्दुल रहमान, शराफुद्दीन अशरफ, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, मोहम्मद सलीम सफी फजल हक फारूकी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *