September 24, 2024

सीतापुर में पुलिस की मुठभेड़, 25 हजार रुपए के इनामी के पैर में लगी गोली, अरेस्ट

0

सीतापुर

सीतापुर जिले में थाना पुलिस की सोमवार की सुबह करीब पांच बजे कमलापुर और मछरेहटा थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर एक इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। जिसमें इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली लगे बदमाश पर बख्शी का तलाब थाना लखनऊ और उत्तर प्रदेश के कई थानों में आधा  दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहा था
अपरपुलिस अधिक्षक एनपी सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह उन्हें सूचना मिली की बीकेटी का एक बदमाश कमलापुर थाना क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए मछरेहटा मार्ग से आ रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मछरेहटा और कमलापुर की सीमा पर गोन नदी पर स्थित पुल के निकट  घेराबंदी कर ली। जिस समय बदमाश आया तो पुलिस ने उसका पीछा किया। बदमाश ने अपने को घिरा देखकर   पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें  बदमाश के पैर मे गोली लगने से  घायल हो गया।

कई मुकदमे हैं दर्ज
जिस बदमाश के पैर में गोली लगी है, उसकी पहचान बीकेटी कोतवाली क्षेत्र के कठवारा  निवासी लालता प्रसाद उर्फ लल्ला पुत्र सुन्दर जनपद लखनऊ   के रूप में हुई है। लालता  पर बीकेटी कोतवाली के साथ उत्तर प्रदेश के कई थानो मे आधा दर्जन के ऊपर मुकादमे दर्ज है और कई घटनाओं मे उसका नाम प्रकाश मे आ रहा था । पर वह वाक्षित चल रहा था जिसपर   लखनऊ एसएसपी की तरफ से 25  हजार रुपए का इनाम किया हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *