September 23, 2024

नमाज के लिए बस रोकने पर कंडक्टर की चली गई थी नौकरी, ट्रेन के आगे कूदा, दे दी जान

0

 रामपुर
उत्तर प्रदेश में जनरथ बस रोककर नमाज पढ़ाने वाले संविदा कंडक्टर मोहित यादव ने संविदा समाप्ति से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। उसने मैनपुरी में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। रामपुर के पास जनरथ बस रोककर नमाज पढ़ाने वाले संविदा परिचालक मोहित यादव ने संविदा समाप्ति से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। उसने मैनपुरी में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सोमवार को बरेली के रोडवेज कर्मचारियों को जानकारी हुई तो इस बार सभी संगठनों में आक्रोश दौड़ गया। यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने बैठक का निरस्त कर दिया।

परिवहन निगम कर्मचारियों के मुताबिक, छह जून को बरेली से दिल्ली जनरथ एक्सप्रेस लेकर चालक कृष्ण पाल सिंह और संविदा परिचालक मोहित यादव गए थे। रामपुर के पास दो सवारियों ने नमाज का टाइम बताकर तीन मिनट को बस रुकवा ली। दोनों यात्रियों ने नमाज पढ़ी। उसका वीडियो और फोटो वायरल हुआ था। मामले की शिकायत ट्वीटर के माध्यम से की गई। बरेली डिपो के एआरएम ने मामले में चालक कृष्ण पाल सिंह को बर्खास्त कर दिया। मोहित यादव की संविदा समाप्त कर दी थी।

आरोप है कि तभी से मोहित परेशान थे। वह अपने घर मैनपुरी चले गए। रविवार को मोहित ने मैनपुरी में कालिका एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उधर, जानकारी पर यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के शाखा मंत्री पंकज कुमार ने बताया कि बैठक सोमवार को निरस्त कर दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed