September 23, 2024

पति पत्नी और वो 2 के लिए कार्तिक और भूमि आए साथ, अनन्या का कटा पत्ता

0

मुंबई

बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं। ‘गदर 2’ और ओह माय गॉड 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, वहीं अब ड्रीम गर्ल का सीक्वल भी रिलीज के लिए तैयार है।इस सबके बीच अब कार्तिक आर्यन भी अपनी 2019 आई फिल्म पति पत्नी और वो की अगली किस्त लाने की तैयारी में जुट गए हैं।फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी, लेकिन अनन्या पांडे अब इसका हिस्सा नहीं होंगी।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, कहानी में बदलाव के चलते कार्तिक और भूमि पति पत्नी और वो के सीक्वल में अनन्या के बिना ही वापस लौट रहे हैं।बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में वो के किरदार में काफी कुछ बदलने वाले है, जिसके चलते यह निर्णय लिया गया है।फिल्म में अनन्या की जगह अब किसी अन्य अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा, जिसकी तलाश चल रही है।फिल्म के साथ जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और साथ ही इसकी कास्ट पर भी विचार किया जा रहा है।कहा जा रहा है कि

जैसे ही सब तय हो जाएगा, उसके बाद अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित पति पत्नी और वो ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में दूसरी किस्त से भी अच्छे की ही उम्मीद है।इस फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी (कार्तिक) और उसकी पत्नी वेदिका (भूमि) की है।दोनों साथ में खुश थे, लेकिन फिर अचानक चिंटू के ऑफिस में फैशन डिजाइनर तपस्या (अनन्या) की एंट्री होती है और सब बदल जाता है।

चिंटू शादीशुदा होने के बाद भी तपस्या से प्यार करने लगता है और अपनी पत्नी से झूठ बोलता है।कुछ समय बाद पत्नी को उसके अफेयर के बारे में पता चल जाता है, जिसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है।कार्तिक इन दिनों कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग कर रहे हैं।

इसके बाद वह कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे।भूमि की बात करें तो वह फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का हिस्सा हैं, जिसमें शहनाज गिल और कुशा कपिला भी नजर आएंगी।अनन्या 25 अगस्त को रिलीज हो रही अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का प्रचार कर रही हैं। वह खो गए हम कहां और कॉल मी बे में दिखाई देंगी।

वागले की दुनिया की प्राप्ति शुक्ला द डिप्लोमैट से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

मुंबई

टीवी सिटकॉम वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से में गुनगुन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्राप्ति शुक्ला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह आगामी फिल्म द डिप्लोमैट में नजर आएंगी।अभिनेत्री प्राप्ति शुक्ला ने कहा, आखिरकार अपना बॉलीवुड सपना सच होने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। डिप्लोमैट एक अद्भुत फिल्म होगी और मैं फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं।

 कहा, मैं सबसे कम उम्र की भारतीय लड़की की भूमिका निभाऊंगी, जिसे एक पाकिस्तानी लड़के से शादी करने के लिए मजबूर किया जाएगा और बाद में उत्पीडऩ का शिकार होना पड़ेगा। मेरी भूमिका का कहानी से अच्छा संबंध है, जिसका अभी खुलासा नहीं किया जा सकता। मुझे यकीन है कि मेरे दर्शक मुझे देखकर आनंद लेंगे।यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। इसका निर्देशन शिवम नायर ने किया है और फिल्म की पटकथा रितेश शाह ने लिखी है।

इसका निर्माण टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है।प्राप्ति ने कहा, मैं धन्य हूं और अपने वर्तमान टीवी शो के निर्माताओं की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे शूटिंग के लिए यात्रा करने की अनुमति दी। हमने हिमाचल प्रदेश के दारचा और आसपास के क्षेत्र में शूटिंग की। यह एक यादगार अनुभव था। मेरी मां ने भी मेरे साथ यात्रा की।द डिप्लोमैट 11 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

 

श्वेता शारदा करेंगी मिस यूनिवर्स 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व

मुंबई

भारत को नई मिस डीवा मिल गई है, जो 72वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। ये खिताब जीता है चंडीगढ़ की श्वेता शारदा ने। बीती रात मुंबई में मिस डीवा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें श्वेता के सिर मिस डीवा का ताज सजा। उन्होंने कई हसीनाओं को पछाड़ यह खिताब अपने नाम किया। अब श्वेता को मिस यूनिवर्स 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व करने की जिम्मेदारी मिली है।आइए उनके बारे में विस्तार से जानें।श्वेता चंडीगढ़ से हैं।

16 साल की उम्र में वह मुंबई आ गई थीं। श्वेता न सिर्फ मॉडलिंग, बल्कि डांस करने में भी माहिर हैं। उनकी उम्र 22 साल है। वह डांस दीवाने, डांस प्लस और डीआईडी सहित कई रियलिटी शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं।यही नहीं श्वेता ने शो झलक दिखला जा में कोरियोग्राफर के तौर पर भी हिस्सा लिया था।फेमिना के मुताबिक, श्वेता ने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री ली है।एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया था कि उनकी जिंदगी का सबसे गर्व भरा पल वो था, जब उन्होंने दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, मौनी रॉय और माधुरी दीक्षित संग काम किया और उनसे डांस सिखा।

उन्होंने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा प्रेरित सुष्मिता सेन ने किया है। श्वेता का मानना है कि हर लड़की को खुद को सुरक्षित रखने के लिए अच्छी शिक्षा और आत्मविश्वास की जरूरत होती है। एक सुरक्षित संसार के लिए लड़कियों को मजबूत बनाना जरूरी है।श्वेता को इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उन्हें हाल ही में जाने-माने गायक जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार के गाने मस्त आंखें के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

मिस डीवा यूनिवर्स 2023 प्रतियोगिता में सवाल-जवाब के दौरान जब श्वेता से उनके जीवन के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने झट से अपनी मां का नाम लिया।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता की परवरिश अकेले उनकी मां ने की है।हर साल की तरह इस साल भी मिस यूनिवर्स 2023 का आगाज होने जा रहा है।

यह इसका 72वां संस्करण होगा। ये प्रतियोगिता 18 नवंबर को अमेरिका के अल साल्वाडोर में आयोजित होगी।प्रतिस्पर्धा के लिए 54 देशों की सुंदरियों का चयन किया गया है। खास बात यह है कि 66 सालों में ऐसा पहली बार होगा, जब इस प्रतियोगिता में शादीशुदा महिलाएं और माएं भी भाग ले सकेंगी।यह नियम इसी साल लाया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *