September 22, 2024

कांग्रेस पार्टी को कांग्रेस ही जीता और हरा सकती है – डिप्टी CM टीएस सिंह देव

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव करीब आ गए हैं और बीजेपी कांग्रेस पार्टी के नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो गई है. सुर्खियों में रहने वाले छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने बड़ा बयान दिया है जिसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं. बिलासपुर जिले के कोटा विधानसभा में हुए संकल्प शिविर के दौरान तक टीएस सिंह देव ने अपनी पार्टी में कार्यकर्ताओं अहमियत गिनाई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को कांग्रेस ही जीता और हरा सकती है. सात ही उन्होंने बीजेपी नेतृत्व पर भी सवाल खड़े किए.

दरअसल छत्तीसगढ़ की राजनीति में हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले वर्तमान में उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव इस बार अपनी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही बीजेपी पर अपने बयान से कड़ा प्रहार किया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर बिलासपुर जिले में संकल्प शिविर का आयोजन हुआ, जिसमें यहां की 6 सीटों में कार्यक्रम किया गया. इसमें प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उपमुख्यमंत्री त्रिभुवन शरण सिंहदेव की मौजूदगी रही.

कांग्रेस को हराने वाला कोई और नही

इस बीच कोटा विधानसभा क्षेत्र के संकल्प शिविर में शामिल होने पहुंचे उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कांग्रेस को कांग्रेस ही जीता सकती है और वही हरा भी सकती है. हम साथ रहेंगे तो कांग्रेस जरूर जीतेगी. उन्होंने कहा कि मेरे मन में जो बातें रहती है मैं वही बोलता हूं. कांग्रेस को हराने के लिए दूसरी पार्टी की उपस्थिति मुझे यहां नहीं दिख रही है.
मोदी और शाह पर जुबानी हमला

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार के भी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी ऐसा मेरे मन में विश्वास है. सब मिलकर लड़ेंगे तो कोई नहीं हरा पाएगा. इसके अलावा बीजेपी पार्टी के नेतृत्व को लेकर भी टीएस सिंह देव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने नाम लिए बिना बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी और शाह पर बड़ा जुबानी हमला बोला.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितना दौरा पीएम मोदी और अमित शाह करेंगे, बीजेपी के जीतने की उम्मीद उतनी कम बनेगी. उन्होंने बताया कि जहां-जहां उन्होंने अपने चेहरे पर राज्य का चुनाव लड़ा वहां उनको सफलता नहीं मिली है. बीजेपी की यही कमजोरी है कि अपने राज्य के नेतृत्व को सामने नहीं ला पा रहे हैं. यह मेरी सलाह नहीं है लेकिन वह ऐसे ही चलें तो अच्छा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed