September 23, 2024

प्रियंका के जेठ-जेठानी का रिश्ता टूटा! जोनस और सोफी टर्नर ले रहे तलाक

0

हॉलीवुड के फेमस स्टार कपल जो जोनस और सोफी टर्नर कथित तौर पर शादी के चार साल बाद तलाक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोनस ब्रदर्स के सिंगर और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस पिछले छह महीनों से अपने रिश्ते में गंभीर समस्याओं से जूझ रहे हैं। चीजें अब भी साफ नहीं हैं लेकिन इस बीच जो जोनस ने लॉस एंजिल्स में दो डिवोर्स लॉयर्स से मुलाकात की है। इस बीच बता दें कि, यह जोड़ी सात साल से अधिक समय से एक साथ है। वे फैंस के पसंदीदा हैं। दोनों को दुनिया भर में सराहा गया है।

बता दें कि सामने आए रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ-जेठानी यानी जोई और सोफी तलाक के लिए लॉस एंजेलिस में वकीलों से सलाह-मशविरा ले रहे हैं. खबरों की माने तो दोनों का रिश्ता पिछले छह महीनों से बुरे दौर से गुजर रहा है. पिछले दिनों इनके रिश्ते में गड़बड़ी का अंदेशा तब हुआ जब जोई की उंगली में उनकी वेडिंग रिंग नहीं दिखी इससे इनके और सोफी के रिश्तों में कुछ गड़बड़ी होने के संकेत मिलने लगे थे.

हालांकि इससे पहले दोनों लगातार सोशल सर्कल में साथ दिख रहे थे. सोफी जोई को उनके एक म्यूजिकल टूर पर चीयर करती भी नजर आई थीं. इसके अलावा भी दोनों सोशल इवेंट्स में साथ दिख रहे थे, जिसकी वजह से इनके फैंस और करीबी इनके तलाक के फैसले पर हैरान हैं. हाल ही में दोनों ने अपना मियामी मेंशन भी बेच दिया है जिससे इनके रिश्ते में अलगाव को और ज्यादा बल मिला है.

बता दें कि दोनों ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी. इसके बाद इन्होंने 2017 में एंगेजमेंट की थी और फिर 2019 में दोनों ने लास वेगास में शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों ने 2020 में पहले और फिर 2022 में दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. प्रोफेशनल करियर की बात करें, तो जोई और सोफी अपने करियर में काफी एक्टिव हैं. सोफी जहां गेम्स ऑफ थ्रोंस जैसी टीवी सीरीज के लिए मशहूर हैं. वहीं जोई ने अपने दोनों भाईयों के साथ मिलकर एक म्यूजिकल टूर पूरा किया है. जोई और सोफी रिश्ते में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ-जेठानी लगते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *