September 23, 2024

हॉलीवुड के फेमस कपल जो जोनस और सोफी टर्नर शादी के चार साल के बाद अब तलाक

0

न्यूयोर्क

हॉलीवुड के फेमस स्टार कपल जो जोनस और सोफी टर्नर कथित तौर पर शादी के चार साल बाद तलाक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोनस ब्रदर्स के सिंगर और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस पिछले छह महीनों से अपने रिश्ते में गंभीर समस्याओं से जूझ रहे हैं। चीजें अब भी साफ नहीं हैं लेकिन इस बीच जो जोनस ने लॉस एंजिल्स में दो डिवोर्स लॉयर्स से मुलाकात की है। इस बीच बता दें कि, यह जोड़ी सात साल से अधिक समय से एक साथ है। वे फैंस के पसंदीदा हैं। दोनों को दुनिया भर में सराहा गया है।

'टीएमजेड' की रिपोर्ट के मुताबिक, जो जोनस और सोफी टर्नर के रिश्ते में खटास आ गई है और तलाक की नौबत आ गई है। दोनों के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि जो सोफी भी अपनी शादी खत्म करने के लिए लॉस एंजिल्स में तलाक के वकीलों के साथ बातचीत कर रही हैं। अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि दोनों को लगभग छह महीने तक एक-दूसरे से परेशानी हुई है। इस बात ने कई लोगों को चौंका दिया।

जो जोनस-सोफी टर्नर की शादी और बच्चे
उनकी एक साथ रहने की जर्नी 2016 में शुरू हुई जब वे पहली बार साथ आए। उनके रोमांस के साथ ही 2017 में उनकी सगाई हुई और बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स के ठीक बाद 2019 में एक दोनों ने लास वेगास में शादी कर ली। उन्होंने 2020 में अपने पहले बच्चे और 2022 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करते हुए एक परिवार शुरू किया।

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी
सोफी टर्नर रिश्ते में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी लगती हैं क्योंकि वो उनके पति के बड़े भाई जो की पत्नी हैं। वर्कफ्रंट पर जो और सोफी दोनों अपने-अपने करियर में बिजी हैं। जो, अपने भाइयों के साथ एक कॉन्सर्ट के लिए निकल चुके हैं, जबकि सोफी कई सारे टीवी शोज और फिल्मों में व्यस्त हैं। वो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का भी हिस्सा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *