September 24, 2024

नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज होगी ‘जाने जान’

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की नई फिल्म आ रही है 'जाने जान'। इसका ट्रेलर 5 सितंबर को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। फिल्म में करीना कपूर के साथ 'पाताल लोक' वाले जयदीप अहलावत और 'दहाड़' वाले विजय वर्मा भी लीड रोल में हैं। 'जाने जान' का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है, जोकि जापानी मिस्ट्री नोवल 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। चलिए दिखाते हैं करीना कपूर की 'जाने जान' का ट्रेलर।

'जाने जान' के ट्रेलर की शुरुात करीना कपूर से ही होती है। जहां वह माया डिसूजा के रोल में नजर आ रही हैं। वीडियो देखने से ऐसा लगता है कि माया एक अब्यूसिव रिलेशनशिप में हैं। उसका पड़ोसी नरेन (जयदीप अहलावत) हैं, जो उसका पीछा करता है। विजय वर्मा पुलिसवाले करण के किरदार में हैं। जो माया के मिसिंग हसबैंड की तलाश कर रहे हैं। करण और नरेन को माया पर शक है लेकिन माया अपने जाल में दोनों को फंसाने की कोशिश करती है। अब कैसे सच सामने आएगा, ये आप फिल्म में देख सकते हैं।

'जाने जान' को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने पहले विद्या बालन की 'कहानी' को भी बनाया था और ये फिल्म हिट हुई थी। सुजॉय की आखिरी थिएट्रीकल फिल्म अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' थी। इसके बाद वह 'टाइपराइटर', फिल्म को ओटीटी पर लाए थे। वैसे उन्होंने लस्ट स्टोरीज 2 के एक सेगमेंट को भी डायरेक्ट किया था।

करीना कपूर और विजय वर्मा का कामकाज
वहीं बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। आमिर खान के अपोसिजट ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं विजय वर्मा 'कालकूट', 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'दहाड़' ओटीटी पर बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट में नजर आ रहे हैं।

कब और कैसे देखें करीना कपूर की नई फिल्म
Jaane Jaan ओटीटी पर रिलीज होगी। जिसे आप नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर 2023 से देख सकेंगे। ये वही मौका है जब सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर का बर्थडे भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *