September 24, 2024

‘गॉडजिला माइनस वन’ पहली लाइव-एक्शन जापानी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

0

न्यूयोर्क

लाइव-एक्शन मूवी 'गॉडजिला माइनस वन' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस एक्शन और VFX से भरपूर मूवी का डायरेक्शन तमासी यामाजाकी ने किया है। फिल्म में तबाही के ऐसे-ऐसे सीन्स हैं, जिन्हें देखकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये सेकेंड वर्ल्ड वॉर के बाद की दुनिया पर बेस्ड है। आइये आपको बताते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।

Godzilla Minus One के ट्रेलर में एपिक गॉडजिला की वापसी और आइकॉनिक काइजू के खिलाफ जबरदस्त वॉर को दिखाया गया है। इसमें रोमांचक सीन्स है। साथ ही ये भी दिखाया गया है कि जापान के लोगों को वर्ल्ड वॉर के बाद कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। साथ ही खुद को विशाल गॉडजिला से भी बचाना पड़ा।

जापानी भाषा की 33वीं गॉडजिला मूवी
तमाशी ने डायरेक्शन और राइटिंग के साथ-साथ फिल्म के VFX की भी जिम्मेदारी ली है। ये फिल्म जापानी भाषा की 33वीं गॉडजिला मूवी है और कुल मिलाकर फ्रेंचाइजी में 37वीं फिल्म है। 2016 की हिट 'शिन गॉडजिला' के बाद 'गॉडजिला माइनस वन', गॉडजिला को दिखाने वाली पहली लाइव-एक्शन जापानी फिल्म है।

फिल्म की रिलीज डेट
जापानी फिल्म अमेरिका में 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म को IMAX, 4DX और MX4D में रिलीज किया जाएगा। जापान में फिल्म 3 नवंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसका प्रीमियर 36वें टोक्यो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्लोजिंग मूवी के रूप में भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *