September 24, 2024

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ की कमाई सोमवार को 1 करोड़ तक भी नहीं पहुंची

0

मुंबई

सनी देओल की 'गदर 2' के दिन ही 11 अगस्त को अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' भी रिलीज हुई। इतना तो पहले से ही तय था कि दोनों में से किसी एक फिल्म को इस टक्कर का नुकसान सहना पड़ेगा। 'OMG 2' को इसका नुकसान तो हुआ ही साथ ही सबसे बड़ी मार पड़ी इसे सर्टिफिकेशन की वजह से। फिल्म को सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेड दिया गया था, जिसकी वजह से फिल्म की रीच काफी घटी। अगर ऐसा न होता तो शायद बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का रंग भी खूब चढ़ा नजर आता ।

बॉक्स ऑफिस रेकॉर्ड शेयर करने वाली वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की सीक्वल फिल्म 'ओएमजी 2' का 25वें दिन काफी बुरा हाल रहा। वैसे तो इस फिल्म का हाल पिछले की दिनों से डावांडोल दिख रहा है, लेकिन चौथे सोमवार को तो ऐसा लगा जैसे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी अंतिम सांसें गिन रही हो।

'OMG 2' का चौथे रविवार को निकला दम, 1 करोड़ भी नहीं हुई कमाई
जहां 'OMG 2' अपने चौथे रविवार को थोड़ी संभलती दिखी थी और इसने 2.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं 24वें दिन फिल्म ने मात्र 75 लाख रुपये की कमाई की। हालांकि, फिल्म धीरे-धीरे ही सही लेकिन 150 करोड़ के पास पहुंच गई है। इसने 25 दिनों में 147.47 करोड़ रुपये की कमाई की है।

'ओएमजी 2' की कहानी
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म की कहानी स्कूलों में S*x एजुकेशन पर जोर देती है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी उस लड़के कि पिता के किरदार में है जिसका एक वीडियो स्कूल से वायरल हो जाता है। उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है और आखिरकार परिवार भी वहां से कहीं और जाने का फैसला ले लेता है। हालांकि, तभी भगलाव शंकर के भक्त रहे पंकज त्रिपाठी को इस मुश्किल का सामना करने का इशारा मिलता है और फिर यहां से शुरू होती है एक ऐसी लड़ाई जो केवल उनके बेटे के लिए बल्कि स्कूल में पढ़ रहे हर टीनेज बच्चों के लिए है। बता दें कि फिल्म को मिले ए- सर्टिफिकेशन को लेकर काफी बवाल भी मच चुका है। फिल्म की रिलीज के बाद भी लोगों ने इसे बदलने की मांग की थी। फिल्म को मिले एडल्ट सर्टिफिकेट की वजह से टीनेज बच्चे फिल्मों से दूर हैं और इस वजह से कई परिवार भी इसे नहीं देख सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *