September 24, 2024

अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी का छलका दर्द, टीम के फैंस से मांगी माफी

0

नई दिल्ली
अफगानिस्तान की टीम का एशिया कप 2023 से सफर समाप्त हो गया है। श्रीलंका के हाथों 2 रनों से हार झेलने के बाद टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। अफगानिस्तान की टीम एशिया कप के इस सीजन के सुपर 4 के लिए लिए क्वॉलिफाई करने के करीब थी, लेकिन गलत कैलकुलेशन की वजह से टीम को न सिर्फ क्वॉलिफिकेशन गंवाना पड़ा, बल्कि हार भी झेलनी पड़ी। इस हार से टीम के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी बहुत निराश हैं।

अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "इससे (हार और टूर्नामेंट से बाहर होने से) बहुत निराश हूं। हमने अच्छा संघर्ष किया, हमने अपना 100% दिया। हम जिस तरह से खेले, जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसके लिए टीम पर गर्व है। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में हमने एकदिवसीय प्रारूप में भी अच्छा क्रिकेट खेला है। हम अभी भी बहुत कुछ सीख रहे हैं। इस टूर्नामेंट में हमारे पास काफी सकारात्मक चीजें थीं।"

उन्होंने आगे कहा, "हम विश्व कप के बहुत करीब हैं, हमने यहां क्या गलत किया, हम सीखेंगे और विश्व कप के लिए बेहतर होंगे। हमारा क्राउड हमेशा हमारा समर्थन करता रहा है। हम उनके आभारी हैं। हमने आज उन्हें कुछ वापस देने के लिए दौरे की पूरी कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाए। हमें उनके लिए खेद है।" अफगानिस्तान को मैच जीतने के लिए 292 रन बनाने थे और क्वॉलिफिकेशन के लिए ये लक्ष्य 37.1 ओवर में हासिल करना था, लेकिन टीम ऐसा नहीं कर सकी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *