September 25, 2024

वीडी शर्मा बोले – कांग्रेस के प्रपंच का देंगे जवाब

0

भोपाल

नीमच के पास रामपुर क्षेत्र के गांव रावली कोई में मंगलवार रात को भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा पर हुए हमले के आरोपियों की तलाश में नीमच पुलिस ने रात भर में कई स्थानों पर दबिश दी, इस दौरान आठ संदिग्धों को नीमच पुलिस ने हिसरात में लिया है, इनसे पूछताछ चल रही है। इधर पुलिस मुख्यालय ने सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए हैं कि जनआशीर्वाद यात्रा में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था रखी जाए।

इधर, हमले के बाद भाजपा नेताओं के तेवर तीखे हो गए हैं और वे आक्रामक मुद्रा में आ गए हैं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस हमले के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि जनता की आड़ में कांग्रेस के लोगों ने जन आशीर्वाद यात्रा पर हमला किया है। वीडी शर्मा ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे कांग्रेस के इन लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहें, साथ ही चुनाव में जनता भी कांग्रेस की इस हरकत का जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने योजनाबद्ध तरीके से पेड़ के पीछे छिपकर हमारी यात्रा पर हमला किया।

इधर, आज गरोठ के गिरिराज रिसॉर्ट में पत्रकार वार्ता करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना कांग्रेस की बौखलाहट है। ये नियोजित हमला था। उन्होंने कहा कि मेरे रथ सहित कई वाहनों के कांच फूटे हैं। हमलावर जय कमलनाथ, जय कमलनाथ के नारे लगा रहे थे। हम दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करेंगे।

वीडियो से की जा रही आरोपियों की पहचान, पीएचक्यू ने दिया सुरक्षा बढ़ाने का आदेश
एसपी नीमच अमित तोलानी ने बताया कि इस घटना के बाद से आरोपियों की तलाश में रात भर पुलिस ने कई जगह पर दबिश दी। आरोपियों की पहचान के लिए घटना के वक्त के वीडियो और फोटो देख जा रहे हैं। इसके आधार पर आठ संदेहियों को हिरासत मे लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है।  इधर पुलिस मुख्यालय ने रात में भी सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए है कि जनआशीर्वाद यात्रा में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *