September 25, 2024

गांव, गरीबों और बेटियों को बढ़ाने वाली भाजपा को जीत का आशीर्वाद दें: अमित शाह

0

-शाह ने मंडला में किया जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ
भोपाल

भाजपा की सरकार गांव, गरीब और बेटियों को आगे बढ़ाती है। यह बात मंडला में जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कही। उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज वीरांगना रानी दुर्गावती और राजा शंकर शाह, रघुनाथ शाह की भूमि से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत हो रही है, जीत का आशीर्वाद दें।

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 25 सितंबर को भोपाल में इनका समापन होगा और बंटाढार तथा करप्शननाथ सुन लें, उसी दिन यह तय हो जाएगा कि 150 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। मध्य प्रदेश में भाजपा की पांच आशीर्वाद यात्राएं निकल रही हैं, जो 10600 किलोमीटर चलकर 210 विधानसभा क्षेत्रों में घूमेंगी।

विश्व पटल पर चमक रहा भारत
अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने सारी दुनिया में भारत की छवि को निखारा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जमाने में पाकिस्तान से आतंकी आते थे और हमारे जवानों का सिर कलम करके ले जाते थे। आतंकियों को पता नहीं था कि देश में अब मोदी जी की सरकार है। इसलिए जब उन्होंने पुलवामा और उरी में हमला किया, तो हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके आतंकियों के घर में घुसकर उनका सफाया कर दिया। मोदी जी ने सारी दुनिया को यह संदेश दे दिया कि कोई भारत की सेना और सीमा से छेडख़ानी करने की हिम्मत न करे।

11वें से 5वें स्थान पर आई अर्थव्यवस्था
केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस के समय में देश की अर्थव्यवस्था दुनिया में 11 वें स्थान पर थी, जिसे मोदी जी की सरकार ने पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया है। भारत जी-20 की अध्यक्षता कर रहा है। दुनिया में सबसे ज्यादा सम्मान मोदी जी को मिले हैं। दुनियाभर के नेता मोदी जी के लिए पलक पावड़े बिछा रहे हैं। गांव, गरीबों और बेटियों के उत्थान के लिए भाजपा को अपना आशीर्वाद दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *