September 25, 2024

एशिया कप और विश्व कप की टीम से बाहर युजवेंद्र चहल जाएंगे इंग्लैंड, काउंटी चैंपियनशिप में कैंट के लिए खेलेंगे मैच

0

 नई दिल्ली
एशिया कप और आगामी वनडे विश्व कप के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं द्वारा नकारे जाने के बाद भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में तीन मैचों के लिए कैंटके लिए अनुबंध किया है। हालांकि अभी उन्हें इसके लिए जरूरी संस्थाओं से अनुमति लेनी होगी। क्लब ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि चहल नॉटिंघमशायर और लैंकशायर के खिलाफ कैंटके शेष दो घरेलू चैम्पियनशिप मैचों के साथ-साथ समरसेट के ख़िलाफ़ चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

युजवेंद्र चहल ने बयान में कहा, ''इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलना मेरे लिए एक रोमांचक चुनौती है और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।'' कैंटके क्रिकेट निदेशक पॉल डाउटन ने कहा, '' सीजन के आखिरी तीन चैंपियनशिप मैचों के लिए युजवेंद्र के जैसे क्वालिटी स्पिनर को टीम में शामिल करके हमें खुशी हो रही है, जबकि मैट पार्किंसन अगले साल तक हमारे लिए उपलब्ध नहीं होंगे और हामी कादरी हाल ही में घायल हो गए हैं। चहल इंग्लैंड की परस्थितियों में खेलने के लिए उत्सुक हैं।''
 

वह कैंट की तरफ से खेलने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बनेंगे। कैंट ने सीजन की शुरुआत में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की सेवाओं का भी लाभ उठाया था। उन्होंने जून-जुलाई में पांच मैच खेले, जिसमें उन्होंने आठ पारियों में 13 विकेट लिए। न्यूज़ीलैंड के बेन लस्टिर इस समय कैंटरोस्टर में दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed