September 25, 2024

Reliance और एड-अ-मम्मा के बीच हुई बड़ी डील, ईशा अंबानी के साथ फोटो शेयर कर आलिया ने की अनाउंसमेंट

0

नई दिल्ली
रिलायंस रिटेल ने अभिनेत्री आलिया भट्ट द्वारा प्रवर्तित बच्चों (किड्स) और मातृत्व संबंधी कपड़ों के ब्रांड एड-अ-मम्मा की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीद ली है। साल 2020 में शुरु किए गए इस बिजनेस को आलिया बखूबी संभाल रही थी अब इस समझौते के साथ यह एक जॉइन्ट वेंचर बन गया है।
 
उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के खुदरा परिचालन वाली कंपनी रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) ने बयान में कहा कि उसका लक्ष्य ब्रांड एड-अ-मम्मा को गतिशील वृद्धि पथ पर ले जाना है। दोनों कंपनियों ने संयुक्त बयान में कहा- “यह संस्थापक आलिया भट्ट के साथ नजदीकी से सहयोग करेगी और कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए अपनी अनुषंगी रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड की प्रबंधन शक्ति का लाभ उठाएगी।”

 
रिलायंस रिटेल की डायरेक्टर ईशा अंबानी (ने इस डील को लेकर कहा कि रिलायंस में, हमने हमेशा उन ब्रांडों की प्रशंसा की है,जो एक मजबूत उद्देश्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं और आलिया भट्ट का ये ब्रांड भी इसी का उदाहरण है। उन्होंने यह भी कहा कि – प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया और मैंने एक ही समय में एड-ए-मम्मा मैटरनिटी का इस्तेमाल किया और अब अपने बच्चों को भी इसी ब्रांड के किड्सवियर पहना रहे हैं। अंबानी की बेटी ने कहा- ब्रांड और डील विशेष रूप से मेरे दिल के करीब है।
 
इस डील के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर ईशा अंबानी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा-  'यह बताते हुए खुशी हो रही है कि Ed-a-Mamma और रिलायंस रिटेल ने एक ज्वाइंट वेंचर में एंट्री की है। उनका कहना है कि दोनों माताओं के एक साथ आने से ये डील और भी ज्यादा स्पेशल बन गई है।
 
आलिया ने किड्सवेयर ब्रांड में सॉफ्ट फैब्रिक और प्लास्टिक फ्री कपड़ों को बनाने पर ध्यान दिया था।  दरअसल  2020 में जब ब्रैंड की शुरुआत हुई थी तब आलिया ने इससे  अपना नाम नहीं जोड़ा था। वह देखना चाहती थीं कि उनके नाम के बिना प्रॉडक्ट्स कितना काम करते हैं। आलिया के मुताबिक, बच्चों के कपड़ो की ऐसी रेंज बनाई है, जिसमें प्लास्टिक का कोई यूज नहीं होगा। बच्चों के अलावा वह प्रेग्नेंट महिलाएं के लिए भी शानदार कलेक्शन लेकर आई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *