September 25, 2024

‘डार्लिंग’ फेम एक्टर राहुल शर्मा और एक्ट्रेस मेघाश्री की अपमकिंग भोजपुरी फिल्म मांग भरो सजना

0

मुंबई

'डार्लिंग' फेम एक्टर राहुल शर्मा और एक्ट्रेस मेघाश्री इन दिनों सुर्खियों में हैं। वजह भले उनकी आने वाली फिल्म ‘मांग भरो सजना’ है, लेकिन उनकी जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म बनने से पहले ही पसंद करना शुरू कर दिया है। यही वजह है कि फिल्म के मुहूर्त के बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है और इसी बीच दोनों की कुछ अतरंगी तस्वीरें फिल्म के सेट से आउट हो हो गई है, जो अब वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में राहुल शर्मा, अभिनेत्री मेघाश्री के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। तो कुछ तस्वीरों में डांस पोज में भी नजर आए हैं। इन वायरल तस्वीरों में भी राहुल और मेघा की केमेस्ट्री बवाल नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि जितनी खूबसूरत इनकी जोड़ी है, उससे कहीं ज्यादा कमाल की फिल्म ‘मांग भरो सजना’ बन रही है।

वैसे राहुल शर्मा ने अपने वायरल तस्वीर को लेकर कहा है कि हमारी तस्वीरों ने जाहिर कर दिया है कि हम कितनी बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं। पिछली फिल्म में दर्शकों ने मुझे खूब आशीर्वाद दिया और अब अभी से उनका उत्साह मेरी आने वाली फिल्म ‘मांग भरो सजना’ को लेकर है। यह मेरे लिए बेहद खास पल है। मैंने बॉलीवुड फिल्म भी की है, लेकिन इतना कह सकता हूं कि भोजपुरी के दर्शकों का प्यार अथाह है और जब तक मुझे अच्छी कहानियों वाली फिल्म मिलती रहेगी, मैं भोजपुरी फिल्म भी करता रहूंगा। वैसे अभी हमारा फोकस फिल्म ‘मांग भरो सजना’ पर है, जिसकी शूटिंग मैं लखनऊ में कर रहा हूं। जहां तक बात रही मेघाश्री की तो वे बेहद प्रतिभाशाली हैं। पिछली फिल्म में अक्षरा सिंह और अब मेघाश्री के साथ काम करने का अनुभव कमाल का रहा हैं। उम्मीद करता हूं कि हमारी फिल्म भी दर्शकों के दिलों पर राज करेगी।

‘मांग भरो सजना’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर से हो रहा है, जिसके निर्माता प्रदीप के शर्मा और सह निर्माता अनीता शर्मा हैं। फिल्म के शूटिंग लखनऊ की खूबसूरत वादियों में हो रही है । फिल्म के लेखक – निर्देशक राकेश त्रिपाठी हैं। फिल्म में राहुल शर्मा और मेघा श्री के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों के महानायक कुणाल सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

‘मांग भरो सजना’ में देव सिंह, विनीत विशाल, रोहित सिंह मटरु, वीणा पांडे,मोना राय और के के गोस्वामी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा है। जबकि एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर गौरव पटेल और म्यूजिक ओम झा का साजन मिश्रा के साथ होगा। वही फिल्म के डीओपी महेश वेंकट है। फाइट मास्टर दिलीप यादव और डांस मास्टर रिक्की गुप्ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *