September 25, 2024

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ में कंटेस्टेंट की बीवी ने अमिताभ बच्चन से उसकी शिकायत की

0

मुंबई

'कौन बनेगा करोड़पति 15' के 6 सितंबर के एपिसोड में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया, जिसकी बीवी की शिकायतों ने अमिताभ बच्चन को हैरान कर दिया। अमिताभ तब और ज्यादा हैरान रह गए, जब कंटेस्टेंट ने पूछ लिया कि क्या वह पत्नी जया बच्चन को बाहर घुमाने ले जाते हैं। जानते हैं इस सवाल का अमिताभ ने क्या जवाब दिया?

जिस कंटेस्टेंट ने अमिताभ से बीवी को बाहर घुमाने ले जाने वाला सवाल पूछा, उनका नाम अश्विनी है, और वह उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के रहने वाले हैं। Kaun Banega Crorepati 15 में आते ही कंटेस्टेंट अश्विनी की पत्नी ने Amitabh Bachchan से शिकायत की कि पति को उनके हाथ का खाना पसंद नहीं आता है। पत्नी ने यह भी शिकायत की कि अश्विनी न तो उन्हें बाहर घुमाने ले जाते हैं, और ना ही कुछ खरीदकर देते हैं। इसके बाद अमिताभ मियां-बीवी का झगड़ा सुलझाने की कोशिश करते हैं। वह उन्हें दिखाते हैं कि मियां-बीवी के बीच 'कौन बनेगा पति' कैसे खेला जाए। यह देखकर सभी लोग हंस पड़ते हैं।

अमिताभ ने सुलझाया मियां-बीवी का झगड़ा
मेकर्स ने इसका एक प्रोमो भी रिलीज किया है। इसमें कंटेस्टेंट की बीवी अमिताभ से कह रहे हैं, 'ये कहीं घुमाने नहीं ले जाते हैं सर। कुछ खरीदते भी नहीं हैं।' इस पर कंटेस्टेंट हंसते हुए बोलते हैं- आप तो सब जानते हैं सर। आप समझ जाइए।' इस पर अमिताभ बोलते हैं, 'हम तो नहीं समझ पा रहे हैं। चलो अब घुमा लाइए इस बात पर। एक बुजुर्ग भुगता हुआ समझा रहा है आपको।' यह सुन सब जोर से हंसते हैं।

जया को घुमाने ले जाने के सवाल पर यह बोले बिग बी
इसके बाद कंटेस्टेंट अश्विनी ने अमिताभ से पूछा कि क्या वह पत्नी जया को घुमाने ले जाते हैं? हैरान अमिताभ ने जवाब दिया, 'हमारी पत्नी भी काम करती हैं। जब हम घर जाते हैं तो वो पहले से ही संसद में होती हैं। इसलिए हम बच जाते हैं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *