September 25, 2024

जन्माष्टमी 2023 के मौके पर रिलीज हुई शाहरुख खान-नयनतारा की जवान, ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज

0

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों जवान की सुनामी को लेकर बिजी है। थिएटर्स के बाहर दिवाली जैसा माहौल है। फैंस ढोल-नगाड़े लेकर सिनेमाहॉल पहुंच रहे हैं और अपने पसंदीदा किंग खान की फिल्म को एन्जॉय कर रहे हैं। ज्यादातर थिएटर्स के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लटक चुके हैं। वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो 'जवान' की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए शाहरुख खान, नयनतारा और एटली की फिल्म 'जवान' का ओटीटी अपडेट आप तक पहुंचाते हैं।

फैंस बेकरार हैं कि आखिर 'Jawan' ओटीटी कब और कहां रिलीज होगी। कुछ फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है तो कुछ हॉस्टार, जी5 आदि का। लेकिन हकीकत क्या है, आखिर रेड चिलीज की 'जवान' कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

पहले ही ये सामने आ चुका है कि Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' रिलीज से पहले ही 250 करोड़ कमा चुकी है। दरअसल इसके सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स भारी भरकम दाम में बिके थे। 250 करोड़ में मेकर्स का म्यूजिक, सेटेलाइट ब्रॉडकास्टिंग और अन्य डिजिटल राइट्स की डील हुई थी।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जवान'
शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि से लेकर अन्य स्टारकास्ट से सजी 'जवान' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी मेकर्स का ऐलान नहीं हुआ है। इससे पहले भी रेड चिलीज के बैनर तली बनी 'डार्लिंग्स' भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

'जवान' की ओटीटी रिलीज डेट
'जवान' की ओटीटी रिलीज डेट तो अभी सामने नहीं आई है। लेकिन ओटीटी का नियम यही कहता है कि कोई भी फिल्म थिएटर रिलीज के कम से कम 56 दिन बाद रिलीज होती है। ऐसे में उम्मीद है कि दिवाली 2023 के मौके पर शाहरुख खान 'जवान' की ओटीटी पर दर्शकों को सौगात दे सकते हैं। वैसे शाहरुख खान की 'पठान' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *