September 26, 2024

चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में 5 की मौत, कई घायल

0

चूरू

सरदारशहर के भानीपुरा थाना अंतर्गत मेगा-हाईवे पर गांव साडासर और सावर के बीच शाम को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं 18 घायल हो गए. 8 घायलों को राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने पर हाई सेंटर रेफर कर दिया.

पुलिस के अनुसार, बोलेरो और ट्रक की इतनी जबरदस्त भिड़ंत हुई कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने सभी को बाहर निकालते हुए निजी गाड़ियों और 108 एम्बुलेंस की सहायता से सरदारशहर राजकीय अस्पताल में पहुंचाया.

एसडीएम हरिसिंह शेखावत ने बताया कि राजासर पंवरान रायका की ढाणी के एक ही परिवार के एक ही बोलेरो में महिलाओं और बच्चों सहित 23 सदस्य बोलेरो गाड़ी से अपने गांव से पल्लू के बीरमसर गांव में केसरो जी महाराज के धोक लगाकर वापस आ रहे थे. इस दौरान सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रक ने सामने से गाड़ी के टक्कर मार दी,. जिसके कारण मौके पर ही तीन महिला, एक पुरूष सहित एक छोटी बच्ची की मौत हो गई. मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. हादसे की सूचना पर सरकारी अस्पताल में भाजपा, कांग्रेस और आरएलपी के कार्यकर्ता सहित बड़े नेताओं की भीड़ जूट गई है.

इनका हो रहा इलाज
सड़क हादसे में पुजा उम्र 7 साल पुत्री गोपाराम राईका, आईना उम्र 12 साल पुत्री पुरखाराम, सरिता उम्र 15 साल पुत्री निराणाराम, आरूषी उम्र 12 साल पुत्री भगवताराम, राधा उम्र 30 साल पत्नी लादूराम, दताराम, देवकी, पप्पू देवी पत्नी प्रेम सिंह आदि को रैफर किया है. इसी दौरान कानाराम पूत्र देवीलाल, मोतीराम, राहूल पुत्र गौरीशंकर, संदीप पुत्र प्रेमचंद, बिमला पत्नी गौरीशंकर, पुरखराम पुत्र गोपाराम, मोडूराम पूत्र निराणाराम सहित अन्य का सरदारशहर अस्पताल में इलाज जारी है. इतनी बड़ी घटना होने पर 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से कमी देखी गई. लोगों ने प्रशासन से 108 एंबुलेंस की अलग से व्यवस्था करवाने को लेकर मांग की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed