October 1, 2024

रोहिंग्या घुसपैठियों को फ्लैट देना चाहते थे केजरीवाल- अनुराग ठाकुर

0

नई दिल्ली
 देश की राजधानी दिल्ली में अवैध रोहिंग्या शरणार्थियों को घर दिए जाने के मुद्दे पर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ कड़ा रूख अख्तियार कर लिया है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, दिल्ली सरकार की सरपरस्ती में रोहिंग्या घुसपैठिये अब वैध शरणार्थी बन गए हैं. आम आदमी पार्टी के विधायक उन्हें पानी, बिजली, राशन मुफ्त में देते हैं और अब उन्होंने फ्लैट देने की चाल भी चली थी.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि,  केजरीवाल की सरकार यह जो चिट्ठी है इससे स्पष्ट पता चलता है कि 23/6 /2021 को जब दिल्ली सरकार के अधिकारी ने यह लेटर लिखा था ईडब्ल्यूएस फ्लैट जो बक्करवाला में है वह बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या घुसपैठियों को दिया जाए.

‘डिटेंशन सेंटर क्यों नहीं बने, ऐसी क्या मजबूरी थी?’

यूनियन मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने कहा, झूठ बोलने का काम एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने किया है जो रेवड़ियां बांटने का काम करते रहे हैं. मैं साफ करना चाहता हूं कि गृह मंत्री अमित शाह ने सदन के पटल पर भी स्पष्ट किया है कि घुसपैठिए अवैध नागिरक के रूप में गिने जाएंगे उनको वापस भेजने की बात विदेश मंत्रालय के माध्यम से संबंधित देशों से की जा रही है और दिल्ली सरकार को डिटेंशन सेंटर बनाने के लिए कहा गया था लेकिन दिल्ली सरकार ने पिछले 1 साल में वह काम भी नहीं किया, ऐसी कौन सी मजबूरी थी.

‘अरविंद केजरीवाल की पानी चावल से लेकर बिजली से लेकर अब तक का काम रोहिंग्या मुसलमान को देने की बात कर रहे हैं. शराब नीति को लेकर वे सवालों के घेरे में रहे, उनके स्वास्थ्य मंत्री घोटाले करते हुए जेल में हैं. दिल्ली सरकार के एक्साइज़ मंत्री भी एक्सक्यूज मंत्री बन गए हैं.’

इससे पहले आज बीजेपी प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने भी कहा कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली वालों की नहीं रोहिंग्याओं की चिंता है. हमारे देश के लिए रोहिंग्‍या घुसपैठिये खतरा हैं और केजरीवाल राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रखकर राजनीति कर रहे हैं. रोहिंग्‍या को उनके देश वापस भेजा जाए. रोहिंग्‍याओं को कोई फ्लैट नहीं मिलेगा, इन्‍हें भारत छोड़कर जाना ही होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *