October 1, 2024

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के 20 ठिकानों पर CBI की रेड

0

नई दिल्ली

राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर आज सीबीआई ने रेड मारी। इस बात की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने  ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्विट कर लिखा कि सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं।  बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है, इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।
 
बता दें कि यह रेड एक्साइज पॉलिसी को लेकर मारी गई जिसके लिए LG ने जांच की सिफारिश की थी।  वहीं, सिसोदिया ने अपने अगले ट्विट में लिखा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके।अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा।   देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि  ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।

सीएम ने आगे कहा, 'जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी। CBI का स्वागत है। पूरा cooperate करेंगे। पहले भी कई जांच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा' बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने नई आबकारी नीति को लेकर सिसोदिया के खिलाफ जांच की सिफारिश की थी।

जांच में पूरा सहयोग करेंगे

सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा, 'हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।' उन्होंने आगे कहा, 'ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *