October 3, 2024

पांचवीं के छात्र की पिटाई से भड़का पिता का गुस्‍सा, हेडमास्‍टर से चाबियों का गुच्‍छा छीन स्‍कूल गेट पर जड़ दिया ताला

0

चंदौली
यूपी के चंदौली के एक गांव में स्थित अंग्रेजी माध्यम परिषदीय स्कूल में शुक्रवार को शिक्षक ने कक्षा पांच के एक विद्यार्थी को पीट दिया। इससे नाराज अभिभावक ने शनिवार को प्रधानाध्यापक से चाबियों का गुच्छा छीनकर मेन गेट पर ताला जड़ दिया। परिवार के साथ जमकर बवाल काटा। सूचना पर पहुंचे बीइओ और पुलिस अफसरों ने ताला तोड़वाकर शिक्षकों और छात्र-छात्राओं को अंदर पहुंचाया। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया।

अंग्रेजी माध्यम परिषदीय प्राइमरी स्कूल में शनिवार की सुबह 7:45 बजे जब प्रधानाध्यापक शिक्षक और शिक्षिकाओं के साथ पहुंचकर स्कूल के मेन गेट का ताला खोल रहे थे कि इसी दौरान कक्षा पांच के छात्र के पिता ने उनसे स्कूल की चाबी छीन ली। शिक्षकों सहित बच्चों को भी स्कूल में दाखिल नहीं होने दिया। इस दौरान काफी भीड़ जुट गई। सुबह नौ बजे तक सभी शिक्षक एवं बच्चे स्कूल के बाहर रहे।

जब बीइओ के साथ पुलिस टीम पहुंची तो ताला तोड़वाकर शिक्षकों और बच्चों को अंदर कराया। छात्र के अभिभावक का कहना है कि शिक्षक ने पढाई के दौरान उनके बेटे की पिटाई की है। जिससे उनका बच्चा बीमार हो गया है। उधर, शिक्षक का कहना है कि छात्र पढ़ने में अच्छा है। इधर, कई दिनों से लापरवाही कर रहा था। तभी पठन-पाठन को लेकर बच्चे को डांटा-फटकारा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed