October 2, 2024

14 को रायगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ की औद्योगिक नगरी रायगढ़ में 14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के लिए पहुंच रहे है। पीएम की आमसभा जिला मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर स्थित कोड़ातराई हवाई पट्टी में होगी जिसकी तैयारियों का केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण साव  सोमवार को जायजा लिया और उच्च अधिकारियों को निर्देश दिए।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनसुख मंडाविया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 सितंबर को रायगढ़ दौरे पर आने वाले हैं और इस दौरान वे छत्तीसगढ़ के लिये कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और कई परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में यहां लोग जुटेंगे, जिसकी तैयारियां की जा रही है। जिस तरह से यहां उत्साह का वातावरण है उसे देखते हुए यहां के गरीब, आदिवासी भाईयों, बहनों महिलाएं, दलित, किसान, सभी के लिये प्रधानमंत्री ने भारत सरकार के द्वारा जो कार्य किये है उसका लाभ जनता को मिला है। इसलिये जनता प्रधानमंत्री को दिल से चाहती है और प्रधानमंत्री पर भरोसा जताती है। जिस तरह से यहां व्यवस्था बनी हुई है उससे देखते हुए जनता स्वयं इस कार्यक्रम में आने के लिये उत्सुक है।

मंडाविया ने कहा कि बेटी सम्मेलन की शानदार सफलता को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि आपने देखा की जी बेटी डिक्लेरेशन सर्व सम्मति से हुआ है। जी 20 का उत्साह सभी देश का इंडिया में आना, इंडिया की संस्कृति, इंडिया के लोग जीवन, इंडिया के व्यवस्थाओं को देखना और इंडिया ईमरजिंग कंट्री है। इंडिया को दुनिया देख रही है। और दुनिया इंडिया से बहुत कुछ अपेक्षा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *