October 1, 2024

बीआरएस संसदीय दल की बैठक 15 सितम्बर को

0

हैदराबाद
भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) प्रमुख एवं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 15 सितम्बर को यहां आयोजित पार्टी की संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

राजधानी हैदराबाद के प्रगति भवन में आयोजित बैठक में पार्टी संसदीय दल के सदस्य 18 से 22 सितंबर तक चलने वाले संसद के आगामी विशेष सत्र के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा करेंगे। राव ने सभी सांसदों को अनिवार्य रूप से बैठक में शामिल होने का निर्देश दिया है।

इस बीच राव की पुत्री एवं बीआरएस एमएलसी के कविता ने पूर्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस सहित 47 राजनीतिक दलों से अपील की थी कि वे एकजुट हों और संसद के आगामी विशेष सत्र में लंबे समय से प्रतीक्षित महिला आरक्षण विधेयक को पारित करें। नेताओं को अलग से संबोधित पत्र में उन्होंने राजनीतिक मतभेदों को दूर करने और विधेयक के पारित होने को प्राथमिकता देने का आह्वान करते हुए कहा कि महिलाओं का बढ़ा हुआ प्रतिनिधित्व विशिष्टता का मामला नहीं है, बल्कि न्यायसंगत और संतुलित राजनीतिक परिदृश्य में एक निर्माण का साधन है। उन्होंने भारतीय राजनीति में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका और विधायी निकायों में उनके प्रतिनिधित्व की तत्काल आवश्यकता को रेखांकित किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed