September 30, 2024

शिल्पा शेट्टी की सुखी का पहला गाना नशा जारी, 22 सितंबर कोरिलीज होगी फिल्म

0

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मौजूदा वक्त में अपनी आने वाली फिल्म सुखी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अब निर्माताओं ने सुखी का पहला गाना नशा जारी कर दिया है, जिसे बादशाह, चक्षु कोतवाल और अफसाना खान ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल राजा दिलवाला ने लिखे हैं। नशा का संगीत बादशाह और हितेन ने तैयार किया है।शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर नशा गाना साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, अब सबको चढ़ेगा, रीयूनियन का नशा।

 नशा गाना अब रिलीज़ हो गया है।यह गाना पॉप सॉन्ग है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक इन्फ्लुएंस है, जो सिंथ-पॉप या मॉडर्न इलेक्ट्रॉनिक पॉप की खासियत है, हालांकि इसमें बॉलीवुड के डांस सॉन्ग का टच भी है, और निश्चित रूप से यह एक फुट टैपर है।नशा गाना फिल्म की थीम से कहीं अधिक मेल खाता है और दर्शकों को खुशी का एहसास कराता है। नशा के वीडियो में शिल्पा के इसी नाम के किरदार सुखी और उसके दोस्तों को दिखाया गया है, जो अपने स्कूल रियूनियन में जाते हैं।

यह गाना उनके मां के किरदार की भावना को बखूबी दर्शाता है, जो रूटीन लाइफ से ब्रेक लेकर एन्जॉय करना चाहती हैं।फिल्म का निर्देशन सोनल जोशी ने किया है, जबकि इसकी कहानी राधिका आनंद, पॉलोमी दत्ता और रूपिंदर इंद्रजीत ने लिखी है।भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं।सुखी में पवलीन गुजराल, दिलनाज ईरानी, चैतन्य चौधरी और अमित साध जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

ड्रीम गर्ल 2 बनी अनन्या की पहली 100 करोड़ी फिल्म

मुंबई
 अनन्या पांडे आजकल अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का आनंद उठा रही हैं। इसमें उनकी जोड़ी पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ बनी है।ड्रीम गर्ल 2 ने भारत में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, जिसके बाद अनन्या की खुशी सातवें आसमान पर है और हों भी क्यों न यह उनके करियर की पहली फिल्म है, जिसने 100 करोड़ रुपये कमाए हैं।ऐसे में हम आपको उनकी पिछली फिल्म की कमाई बताएंगे।अनन्या को पिछली बार विजय देवरकोंडा की लाइगर में देखा गया था। हालांकि, पिछले साल रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

90 करोड़ रुपये की लागत में बनी लाइगर ने 20.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।इसस पहले 2019 में सिनेमाघरों में आई अनन्या की पति पत्नी और वो ने शानदार कमाई की थी, लेकिन यह 100 करोड़ी नहीं बन पाई।45 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ने 86.89 करोड़ रुपये कमाए थे।अनन्या ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी।

करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 69.11 करोड़ रुपये का कारोबार किया है और फिल्म का निर्माण 65 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया था।अनन्या की कुछ फिल्में ओटीटी पर भी रिलीज हुई थी, जिसमें खाली पीली और गहराइयां (अमेजन प्राइम वीडियो) शामिल हैं।आने वाले दिनों में अनन्या खो गये हम कहां में नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *